Chhattisgarh BJP has prepared a new plan to surround the government

प्रदेश सरकार को घेरने के लिए भाजपा ने तैयार किया नया प्लान, जल्द शुरू करेगी आंदोलन

Chhattisgarh BJP has prepared a new plan : छ्त्तीसगढ़ भाजपा ने विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश की कांग्रेस को घेरने लिए नया प्लान तैयार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 21, 2022/3:02 pm IST

रायपुर : Chhattisgarh BJP has prepared a new plan : छ्त्तीसगढ़ भाजपा ने विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश की कांग्रेस को घेरने लिए नया प्लान तैयार किया है। भाजपा अब राजधानी से निकलकर बिलासपुर, जगदलपुर, अंबिकापुर, दुर्ग संभाग मुख्यालय में वहां के स्थानीय मुद्दों के साथ-साथ प्रदेश स्तरीय मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ जन आंदोलन शुरू करेगी।

यह भी पढ़े : सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में प्रदेश सरकार, बढ़ सकती है रिटायरमेंट की उम्र सीमा 

Chhattisgarh BJP has prepared a new plan :  भारतीय जनता पार्टी के सांसद, विधायकों और पूर्व विधायकों, जिला पदाधिकारियों और मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को स्थानीय मुद्दों निकालने और स्थानीय लोगों को ज्यादा ज्यादा संख्या में जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप का कहना है कि प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा के पास मुद्दों की कोई कमी नहीं है। भाजपा आने वाले दिनों में प्रदेश स्तरीय मुद्दों शराब बंदी, बेरोजगारी भत्ता, महिलाओं और SC ST वर्ग पर बढ़ते अपराध, विकास कार्य के साथ-साथ स्थानीय मुद्दों को लेकर भी प्रदेश के अन्य शहरों में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन आंदोलन करेगी।

यह भी पढ़े : सीएम सेवा पखवाड़ा के तहत चलाया गया स्वच्छता अभियान, समाजसेवी से लेकर स्कूली बच्चे हुए शामिल  

Chhattisgarh BJP has prepared a new plan :  इसमें हमारे प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ-साथ राष्ट्रीय नेता भी शिरकत करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुद्दा विहीन हो गई है। राजधानी में उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा है तो अब वे प्रदेश के अन्य इलाकों में अपनी जमीन तलाश रहे हैं, लेकिन वे इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास उन पर से हट चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें