CM Sai expressed grief over martyrdom of soldiers in Naxal attack

CM Sai On Naxal Attack : नक्सल हमले में जवानों की शहादत पर सीएम साय ने जताया दुख, की घायल जवानों के स्वास्थ्य लाभ की कामना

CM Sai On Naxal Attack : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ग्राम टेकलगुड़ेम( थाना जगरगुंडा,सुकमा) में माओवादी मुठभेड़ की कड़ी निन्दा की है।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 08:00 PM IST, Published Date : January 30, 2024/8:00 pm IST

रायपुर : CM Sai On Naxal Attack : छत्तीसगढ़ की बीजापुर-सुकमा सीमा पर कुछ समय पहले नक्सलियों ने पुलिस कैंप पर हमला कर दिया। इस नक्सल हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं और 14 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल जवानों में से 8 जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया गया है। रायपुर के बालाजी अस्पताल में 4 घायल जवानों और श्री नारायणा अस्पताल में 4 घायल जवानों का इलाज जारी है। घटना की पुष्टि बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने इस की है।

यह भी पढ़ें : Tekalguda Naxalite Attack: नक्सलियों ने फिर खेला खूनी खेल, तीन साल पहले भी इसी जगह गई थी 23 जवानों की जान 

सीएम साय ने जताया दुख

CM Sai On Naxal Attack :  वहीं अब इस घटना पर प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुकमा एवं बीजापुर जिले की सीमा पर स्थित ग्राम टेकलगुड़ेम( थाना जगरगुंडा,सुकमा) में माओवादी मुठभेड़ की कड़ी निन्दा की है। उन्होंने घटना में वीरगति प्राप्त करने वाले 3 जवानों की शहादत पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

सीएम साय ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने मुठभेड़ में घायल 14 जवानों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp