CM Sai's visit to Jashpur today, will attend workers' conference

CM Sai Today Program : सीएम साय का जशपुर दौरा आज, कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल

CM Sai Today Program : सीएम विष्णुदेव साय आज जशपुर जिले के दौरे पर है और पथलगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 08:01 AM IST, Published Date : April 7, 2024/8:01 am IST

रायपुर : CM Sai Today Program : लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भाजपा के सभी दिग्गज नेता अलग-अलग जिलों का दौरान कार रहे हैं। सभी नेता भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भाजपा इस बार सभी 11 सीटों को जीतने के लिए तैयारी में लगी हुई है। प्रदेश में मुखिया विष्णुदेव साय भी अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं और कई बड़े कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम साय जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे।

CM Sai Today Program : निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सीएम विष्णुदेव साय आज जशपुर जिले के दौरे पर है और पथलगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। कार्यकर्ता सम्मलेन में सीएम साय लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और रणनीति तैयार करेंगे। इसके बाद सीएम साय शाम 4 बजे राजधानी रायपुर लौटेंगे।

यह भी पढ़ें : Earthquake In Afghanistan: भूकंप के तेज झटके से कांपा अफगानिस्तान, रिक्टर स्केल पर 4.3 तीव्रता मापी गई

यह भी पढ़ें : Narottam Mishra Ka Bada Dava : एमपी में एक दिन में 1 लाख 26 हजार लोगों ने थामा भाजपा का दामन, पूर्व गृह मंत्री के दावे ने मचाई सनसनी 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp