कांग्रेस प्रभारी पुनिया रायपुर पहुंचे, बैकुंठपुर नपा अध्यक्ष के चुनाव पर बोले दोषियों पर एक हफ्ते के भीतर होगी कार्रवाई |

कांग्रेस प्रभारी पुनिया रायपुर पहुंचे, बैकुंठपुर नपा अध्यक्ष के चुनाव पर बोले दोषियों पर एक हफ्ते के भीतर होगी कार्रवाई

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया रायपुर पहुंच गए हैं। पीएल पुनिया तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे हैं। कल प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी। पार्टी की गतिविधियों और प्रभारियों के काम काज की समीक्षा की जाएगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : January 2, 2022/2:33 pm IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया रायपुर पहुंच गए हैं। पीएल पुनिया तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे हैं। कल प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी। पार्टी की गतिविधियों और प्रभारियों के काम काज की समीक्षा की जाएगी। बैकुंठपुर नपा के परिणाम पर कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था जो भी हुआ बहुत गलत हुआ है। कमेटी बनाकर जांच करने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: बीते सप्ताह सरसों तेल-तिलहन और सीपीओ में सुधार, अन्य तेलों के भाव टूटे

पीएल पुनिया ने कहा कि बैंकुठपुर नगरपालिका चुनाव में जिन्होंने पार्टी के साथ ​गलत किया उन दोषियों के खिलाफ 1 हफ्ते के भीतर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कोरिया जिले के बैकुंठपुर नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस के पार्षदों का बहुमत होने के बाद भी उनका अध्यक्ष नहीं बन सका। कांग्रेस पार्षदों पर क्रास वोटिंग का आरोप लगा है।

साथ ही उत्तर प्रदेश चुनाव पर पीएल पुनिया ने कहा कि हर अत्याचार के विरोध में प्रियंका गांधी ने लड़ाई लड़ी है। उत्तर प्रदेश में बूथ स्तर तक संगठन तैयार है।

ये भी पढ़ें: वृहद आर्थिक आंकड़ों, ओमीक्रोन की स्थिति, वैश्विक रुख से तय होगी शेयर बाजारों की दिशा

पीएल पुनिया ने धर्म संसद विवाद पर कहा कि उसमे बहुत साधु संत आए थे, किसी ने आपत्तिजनक बात नहीं की जिसने आपत्तिजनक बात कही उसके खिलाफ कार्रवाई हुई है।