Chhattisgarh में पहली बार संक्रमण दर 14 प्रतिशत के पार, बिलासपुर में ओमिक्रॉन के 8 मरीज मिले, किसी की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं

तीसरी लहर में पहली रायपुर में संक्रमण 14 प्रतिशत के पार हो गया है। दूसरी ओर बिलासपुर में ओमिक्रॉन के 8 मरीज मिले।

: , January 24, 2022 / 09:12 AM IST

रायुपर, बिलासपुर। 8 new omicron case found in chhattisgarh :  छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन वेरिएंट तबाही मचा रहा हैं। पहले और दूसरे लहर के मुकाबले तेजी से नए मरीज मिल रहे हैं। तीसरी लहर में पहली रायपुर में संक्रमण 14 प्रतिशत के पार हो गया है। दूसरी ओर बिलासपुर में ओमिक्रॉन के 8 मरीज मिले।

यह भी पढ़ें: ‘घुटन महसूस हो रही थी भाजपा में’, दिलीप सिंह जूदेव के साथ पार्टी में सक्रिय रहे भाजपा नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ

8 new omicron case found in chhattisgarh हैरान करने वाली बात यह है ​कि इनमें से किसी की भी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं। रिपोर्ट से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। हालांकि राहत की खबर यह है कि सभी मरीज स्वस्थ है। नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद अब बिलासपुर में ओमिक्रॉन के मरीजों की संख्या 12 पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने किया ROB ब्रिज का लोकार्पण, कहा- रोजाना 3 लाख लोगों को होगा फायदा

संक्रमण दर में भारी उछाल

8 new omicron case found in chhattisgarh बता दें कि तीसरी लहर में पहली बार संक्रमण दर 14 प्रतिशत के पार पहुंचा है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक रविवार को 27 हजार 377 सैम्पलों की जांच की। जिसमें 3841 मिले नए मरीज मिले। जिसके बाद प्रदेश में संक्रमण दर 14.03 प्रतिशत दर्ज किया गया। इधर रायपुर में भी लगातार कोरोना मरीजों के मामले बढ़ रहे हैं। जिसके चलते राजधानी रायपुर कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बना हुआ है। बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा 1018 नए मरीज मिले।

यह भी पढ़ें:  अफ्रीकियों के सामने ढेर हुए भारतीय शेर, सीरीज 3-0 से गंवाया, डीकॉक ने खेली शानदार शतकीय पारी