Suicide in love affair in Dantewada

CG: बचपन की मोहब्बत में छीन गई जिंदगी, फंदे पर लटके प्रेमी के लाश से लिपटकर खूब रोई नाबालिक प्रेमिका

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 05:59 PM IST, Published Date : July 11, 2023/5:59 pm IST

दंतेवाड़ा: वे साथ स्कूल जाते थे, साथ घूमते थे, वे अब हर काम साथ ही रहकर करते थे। और फिर देखते ही देखते लड़कपन का यह आकर्षण कब प्रेम में तब्दील हो गया, पता ही ना चला। (Suicide in love affair in Dantewada) अब दोंनो साथ जीना चाहते थे। लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि हर इश्क की तरह उनके प्रेम के सामने भी समाज का दायरा और सम्मान दीवार बनकर खड़ा है। नतीजा यह हुआ कि इस बचपन के इश्क के फेर में एक को अपनी जान गंवानी पड़ी। आशिक ने पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। इसकी खबर जैसे हुई उसकी नाबालिक प्रेमिक को मिली, वह मौके पर आ धमकी और लाश से लिपटकर खूब रोई। पूरा मामला दंतेवाड़ा के कुआकोंडा का है। शव को जब्त कर लिया गया है। पुलिस अब मामले की जाँच में जुट गई है।

दरअसल सुरनार गांव के रहने वाले 16 साल के नाबालिग लड़के को गांव की ही एक नाबालिग लड़की से प्यार हो गया था। दोनों साथ में ही स्कूल जाते थे। फिर एक दिन लड़की के परिजनों को दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिल गई थी। जिसके बाद उन्होंने नाबालिग लड़के के घर जाकर उसे जमकर फटकार लगाई थी।

कोरबा-अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस आधे रास्ते पर कैंसिल, निजामुद्दीन भी रद्द, भू-स्खलन की वजह से रेलवे का फैसला  

परिजनों की माने तो गांव में पंचायत भी बिठाई गई थी। लड़के के परिजनों पर काफी दबाव बनाया गया था। कुछ लोगों ने उसे धमकी भी दी थी। इसी बात से नाबालिग परेशान था। लड़के के घरवालों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन लोगों को प्यार मोहब्बत वाली बात पता चली थी। जिसके तुरंत बाद ही लड़की के घर वालों ने बवाल किया था। (Suicide in love affair in Dantewada) बताया जा रहा है कि पंचायत ने बैठक में लड़के पर 3 लाख रूपये का जुर्माना भी लगा दिया था, जिसे लेकर वह काफी परेशान था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें