The accused killed the person for not being able to return the loan

Dantewada news: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी.. शक्तिमान ही निकला मास्टरमाइंड, इस वजह से की थी शख्स की हत्या

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी.. शक्तिमान ही निकला मास्टरमाइंड, इस वजह से की थी शख्स की हत्या Mystery of blind murder solved..

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 07:24 PM IST, Published Date : May 9, 2023/7:23 pm IST

The accused killed the person for not being able to return the loan: दंतेवाड़ा। गीदम पुलिस ने 17 अप्रैल को मेले में हुई हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में आरोपी महेन्द्र गुप्ता उर्फ शक्तिमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि 16 और 17 अप्रैल की दरम्यानी रात मृतक लक्ष्मण कवासी गीदम मेले से गायब हो गया था। परिजनों ने अगले दिन इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गीदम थाने में दर्ज कराई थी। मामले की जांच में पता चला कि मृतक अंतिम बार शक्तिमान के साथ देखा गया था।

Read more: मुकुंदपुर टाइगर सफारी की शान विंध्या की मौत, सामने आई ये वजह 

पुलिस ने शक्तिमान से पूछताछ के लिये संपर्क किया तो वो अपना मोबाईल बंद कर उत्तरप्रदेश फरार हो गया था। कल शक्तिमान को जगदलपुर में देखे जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में शक्तिमान ने बताया कि मृतक के परिजनों को डेढ़ लाख रूपये देना था, जिसके लिये मृतक द्वारा बार-बार पैसों की मांग की जा रही थी। इससे परेशान होकर शक्तिमान मृतक को योजनाबद्ध तरीके से एक सूने मकान में ले जाकर उसे जमकर शराब पिलाई।

Read more: हैवानियत की हदें पार, गर्भवती महिला को बनाया हवस का शिकार, फिर.. 

शराब के नशे में चूर होने के बाद शक्तिमान ने लक्ष्मण की गला घोंटकर हत्या कर दी। शव की पहचान छिपाने के लिये मृतक के चेहरे पर इंजन आयल डालकर उसे जला दिया था, साथ ही मृतक का आधार कार्ड अपने पास रख लिया था।  IBC24 से वेदप्रकाश संगम की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers