Dead body of woman found missing since 22 days

SAKTI NEWS :22 दिन से लापता महिला की मिली लाश, पति ने करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Dead body of woman found missing since 22 days, husband had made missing report : गिरफ्तार कर 302 ,201 भादवि के तहत अपराध दर्ज

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 04:51 PM IST, Published Date : February 18, 2023/4:46 pm IST

Dead body of woman found missing since 22 days: शक्ति: छत्तीसगढ़ के शक्ति जिले में पुलिस ने एक सनसनी खोज मामले का खुलासा किया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों पहले गायब महिला की लाश पुलिस को पहाड़ो में मिली। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मृतक महिला सक्ति कोर्ट में चपरासी के पद में पदस्थ थी। जिसकी लाश करीबन 20 दिनों के बाद जंगलो में मिली।

यह भी पढ़े : ससुराल में भी जारी थी नई नवेली बहू की रंगमिजाजी, इस हालत में प्रेमी के साथ बंद कमरे में ससुर ने पकड़ा

23 जनवरी से महिला लापता थी

दरअसल 22 दिन पहले जिस महिला के लापता होने की रिपोर्ट उसके पति ने सक्ति थाने में लिखाई थी। उस महिला का शव जंगल मे मिला। बता दें कि 26 जनवरी को महिला के पति ने अंजोरी लाल बंजारे के सक्ति कोर्ट में चपरासी के पद पर पदस्थ अपनी पत्नी गायत्री बंजारे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और बताया था कि 23 जनवरी को उसकी पत्नी गायत्री बिना बताए कहीं चली गई।

यह भी पढ़े : Junior Assistant Vacancy: जूनियर असिस्टेंट सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, स्नातक पास युवा भी कर सकेंगे आवेदन

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Dead body of woman found missing since 22 days: जिसके के बाद पुलिस तुरंत जांच में जुटी । छान बिन के दौरान पलगड़ा पहाड़ में महिला का शव मिली था ।इसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और बस्ती बाराद्वार के संदेही युवक फूलचंद गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद आरोपी फूलचंद ने अपने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि गायत्री बंजारे के सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर जंगल मे फेंक दिया था । जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 302 ,201 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।