Demands Money for Job in Swami Atmanand School via Phone call?

स्वामी आत्मनंद इंग्लिश मीडियम में नौकरी के लिए आपको भी तो नहीं आया फोन कॉल? जिला कलेक्टर ने लोगों को किया सतर्क

स्वामी आत्मनंद इंग्लिश मीडियम में नौकरी के लिए आपको भी तो नहीं आया फोन कॉल? Demands Money for Job in Swami Atmanand School via Phone call?

Edited By: , June 26, 2022 / 11:37 AM IST

बलौदाबाजार: Job in Swami Atmanand School जिलें में चल रहे विभिन्न विभागों के भर्तियों प्रक्रिया अंतर्गत आवेदकों से पैसे मांगने संबंधित फर्जी फ़ोन कॉल आने की गंभीर शिकायत आवेदकों द्वारा की गयी है। जिस कलेक्टर डोमन सिंह एवं एसपी दीपक झा ने सभी आवेदकों से फ्रॉड कॉल से बचने कहा है। इसके साथ ही किसी भी प्रकार की आवश्यक जानकारी फोन से साझा नही करने कहा गया है। ऐसे कॉल आते ही आवेदक अनिवार्य रूप से अपने नजदीकी पुलिस थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराए एवं संबंधित विभाग को भी अवगत कराएं।

Read More: फिर लगेगा लॉकडाउन? कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी को देखते हुए इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये निर्देश

Job in Swami Atmanand School भर्ती प्रक्रिया के बारे में अधिकृत जानकारी केवल जिले के वेबसाइट, विभाग की वेबसाइट, विभाग की सूचना पटल एवं जनसम्पर्क विभाग के द्वारा समय समय पर जारी समाचार से ही दी जाती। सभी आवेदक नियमित रूप से जिले की वेबसाइट https://balodabazar.gov.in/ का नियमित रूप से अवलोकन करते रहे। भर्ती प्रक्रिया के बारे में किसी भी तरह की अन्य जानकारी प्राप्त करने सीधे संबंधित विभागों के जिला कार्यालय में जाकर प्राप्त कर सकते है। साथ ही विभिन्न विभागों के जिला प्रमुखो ने बताया कि किसी भी कार्यालय से इस तरह की फोन नही किया जाता।

Read More: शिवसेना में राजनीतिक संकट सच और झूठ की लड़ाई, लेकिन जीतेंगे तो हम ही: मंत्री आदित्य ठाकरे

गौरतलब है कि जिले में स्वामी आत्मनंद इंग्लिश मीडियम में शैक्षिक एवं गैर शैक्षिक पदों,आदिवासी विभाग में एकलव्य विद्यालय हेतु शिक्षक एवं अन्य पद, एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्टॉफ नर्स सहित अन्य पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी है। इनके आवेदकों को ऑफिस के नाम कॉल किया जा रहा है।

Read More: MP Panchayat Election 2022: प्रदेश के 3 मतदान केंद्रों में होगा दोबारा मतदान, ये रही वजह 

 

#HarGharTiranga