DGP's statement came in the case of breach in CM sai security

CM Sai Security News : सीएम सुरक्षा में सेंध मामले में आया डीजीपी का बयान, कहा – इस मामले को हम गंभीरता से ले रहे

CM Sai Security News : इस मामले में प्रदेश के डीजीपी अशोक जुनेजा ने कहा सीएम सुरक्षा में सेंध के मामले को बहुत गंभीरता से लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 02:13 PM IST, Published Date : February 28, 2024/2:13 pm IST

रायपुर : CM Sai Security News : राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अधिकारियों के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। एक शख्स हथियार के साथ सीएम साय के कक्ष तक पहुँच गया था। यहाँ जब उसकी जांच की गई तो उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुई। सुरक्षा में तैनात जवानों ने सीएम कक्ष के बाहर ही रोककर उससे पिस्टल जब्त की। इस मामले में सीएम आवास पर तैनात आठ सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया हैं। पूरे मामले की जाँच की जा रही हैं। पूरी घटना सीएम के अस्थाई आवास ‘पहुना’ की हैं।

यह भी पढ़ें :IPMAT 2024: IIM इंदौर में आईपीएमएटी 2024 के लिए आवेदन जारी, इंटरव्यू से होगा सिलेक्शन, यहां देखें लास्ट डेट 

डीजीपी अशोक जुनेजा ने कही ये बात

CM Sai Security News : वहीं अब इस मामले में प्रदेश के डीजीपी अशोक जुनेजा का बड़ा बयान सामने आया है। डीजीपी अशोक जुनेजा ने कहा कि, एडीजी गुप्त वार्ता ने पूरे मामले में अच्छी कार्रवाई की है। सीएम सुरक्षा में सेंध के मामले को बहुत गंभीरता से लिया गया है। प्रशासन द्वारा लगातार सुधारात्मक एक्शन लिए जा रहे हैं। पिस्टल लेकर सीएम हाउस पहुंचे व्यक्ति पर भी कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers