Dhamtari Naxal News: Soldiers killed a Naxalite in an encounter

CG Naxal News : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक माओवादी ढेर, इलाके में सर्चिंग तेज

पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक माओवादी ढेर, Dhamtari Naxal News: Soldiers killed a Naxalite in an encounter

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 03:53 PM IST, Published Date : May 11, 2024/3:53 pm IST

धमतरीः Dhamtari Naxal News छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां शनिवार को एक बार फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जवानों में एक नक्सली को ढेर कर दिया है। फिलहाल इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है। नगरी के SDOP आर. के. मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है।

Read More : Congress Leaders Visit MP: कांग्रेस नेताओं का संयुक्त दौरा आज, कई स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

Dhamtari Naxal News मिली जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ दौड़पंडरीपानी और सोंढूर के जंगलों में हुई है। नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर जवान सर्चिंग के लिए निकले थे। इसी दौरान नक्सलियों ने उन पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने मोर्चा संभाला और मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों को भारी पड़ते देख नक्सली जंगलों की ओर भाग निकले। मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मारा गिराया। मुठभेड़ के बाद सर्चिंग के दौरान उसका शव भी बरामद कर लिया गया है।  फिलहाल इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है।

Read More : Mumbai News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों के सोने सहित आईफोन जब्त, 18 मामलों में सात लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि बीतें कुछ महीनों में धमतरी जिले में नक्सलियों की गतिविधियों में इजाफा है। नक्सली लगातार छिटपुट घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पिछले महीने भी पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers