CG News: बकरा चोरों से परेशान थे ग्रामीण, कई थानों से पुलिस को मिल रही थी शिकायत, दो गिरोह को पुलिस ने दबोचा | CG Bakra Chor

CG News: बकरा चोरों से परेशान थे ग्रामीण, कई थानों से पुलिस को मिल रही थी शिकायत, दो गिरोह को पुलिस ने दबोचा

CG News: बकरा चोरों से परेशान थे ग्रामीण, कई थानों से पुलिस को मिल रही थी शिकायत, दो गिरोह को पुलिस ने दबोचा

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 10:41 PM IST, Published Date : May 22, 2024/10:41 pm IST

दुर्ग: CG Bakra Chor जिले में पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये शातिर चोर जिले में बकरा चोरी करने में सक्रीय ​थे। वहीं लगातार अलग अलग थाना क्षेत्र से बकरा चोरी की शिकायते आ रही थी। जिसके बाद पुलिस की टेक्निकल टीम में काम करना शुरू किया और मोबाइल की लोकेशन के साथ-साथ पतासाजी करनी शुरू की।

Read More: धर्मांतरित आदिवासियों को नहीं मिले आरक्षण का लाभ! छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता का बड़ा बयान 

CG Bakra Chor बताया जा रहा है कि इस 2 अलग अलग गिरोह ने 150 से ज्यादा बकरे चोरी किए। इन शातिर चोर में रुआबांधा निवासी राजा अहमद और जावेद अहमद समेत 5 आरोपी शामिल है और इनमें से एक नाबालिक है।

Read More: Vijay Mallya Post Viral: RCB टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता…

एडिशनल एसपी सुखनन्दन राठौर और एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा ने बताया कि कुछ दिनों पहले पाटन के ग्राम गुजरा से 75 नग बकरे बकरियों की चोरी की थी वही ईद के समय लगातार अलग-अलग खाना क्षेत्र में बकरे बकरियों की चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी इसके बाद अगर पुलिस की टेक्निकल टीम में काम करना शुरू किया और मोबाइल की लोकेशन के साथ-साथ पतासाजी करनी शुरू की।

Read More: 24 साल बाद 24 मई को फिर रिलीज होने जा रही ये छत्तीसगढ़ी फिल्म, पार्ट 2 के कलाकारों ने शेयर किया अनुभव 

जिसके बाद चोरों का सुराग मिला। पूछताछ के दौरान गांवों में किसानों की बाड़ी की रेकी कर बोलेरो और सूमो वाहन में बकरों को डालकर भाग जाया करते थे। पुलिस ने आरोपियों पास से बकरे की बेची गई रकम 3 लाख 54 हजार नगद और इस्तेमाल की जाने वाली 11 लाख की कीमत, 2 गाड़ी और एक बाइक पुलिस ने बरामद किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो