Durg Police Caught Girlfriend and Boyfriend in Sextortion Case

मीठी-मीठी बातें कर कपड़े खुलवा लेती थी लड़की, फिर करती थी ब्लेकमेल, बॉयफ्रेंड भी देता था साथ

मीठी-मीठी बातें कर कपड़े खुलवा लेती थी लड़की, फिर करती थी ब्लेकमेल,Durg Police Caught Girlfriend and Boyfriend in Sextortion Case

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 11:22 PM IST, Published Date : March 18, 2023/11:22 pm IST

भिलाईः Girlfriend and Boyfriend in Sextortion Case सेक्सटॉर्शन मामले में दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में एक प्रेमी जोड़े को 12 दिनों के बाद कोलकाता से हिरासत में लिया है। ये प्रेमी जोड़ा पहले लोगों को वीडियो काल करता था फिर उससे ठगी करता था। DSP क्राइम प्रभात कुमार के नेतृत्व में बनी टीम ने कोलकाता से 12 दिनों की रेकी के बाद गिरफ्तार किया है।

Read More : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, सफलता प्राप्ति के साथ होगा धन लाभ 

Girlfriend and Boyfriend in Sextortion Case मिली जानकारी के मुताबिक यह प्रेमी जोड़ा मिनी कॉल सेंटर चलाकर लोगों को वीडियो कॉल के जरिए झांसे में लेता था और मीठी-मीठी बातों में फंसाकर आपत्तिजनक स्थिति आने को मजबूर करता था। इसके बाद उनके फोटो और वीडियो लेकर उन्हें ब्लैकमेल किया करता था। पिछले दिनों दुर्ग के पदमनाभपुर थाना में आया था। जहां एक बुजुर्ग से 11 लाख की ठगी हुई थी। मामले की शिकायत होते ही डीएसपी क्राइम एवं आईपीएस प्रभात कुमार ने कुल 20 पुलिसकर्मी की एक टीम बनाई। इस टीम ने 12 दिनों तक रेकी कर साइंटिफिक पुलिसिंग के जरिए कोलकाता के रहने वाले सौम्या ज्योति दास और प्रिया मंडल को हिरासत में लिया है।

Read More : MP News : प्रदेश में यहां के भाजपा जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कही ये बात 

डीएसपी क्राइम प्रभात कुमार ने बताया कि जब इन युगल प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया था। उसके 2 घंटे बाद वे शादी करने वाले थे। फिलहाल दुर्ग पुलिस इस जोड़े को ट्रांजिट रिमांड में लेकर कोलकाता से दुर्ग को रवाना हो गई है। जल्द ही दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव इस पूरे मामले का खुलासा करेंगे।