luck of these zodiac signs will change and money will rain

सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, सफलता प्राप्ति के साथ होगा धन लाभ

luck of these zodiac signs will change and money will rain: सूर्यदेव के आशीर्वाद से जातकों को धन दौलत की प्राप्ति होने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 11:03 PM IST, Published Date : March 18, 2023/10:36 pm IST

luck of these zodiac signs will change and money will rain : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आने वाला समय इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। भगवान सूर्य देव इन राशियों पर अपनी कृपा बरसाने वाले है। सूर्यदेव के आशीर्वाद से जातकों को धन दौलत की प्राप्ति होने की संभावना है।

read more : भक्त माता कर्मा जयंती और सामूहिक विवाह समारोह में शामिल हुए सीएम भूपेश, 27 जोड़ो को दिया आशीर्वाद 

सिंह राशि

सबके हित की सोच एवं संवेदनशीलता बनाए रखेंगे। अनुकूलता का लाभ उठाएंगे। आय के नवीन स्त्रोत बनेंगे। स्वयं पर फोकस रखेंगे। सृजनात्मक प्रयासों में तेजी आएगी। कला कौशल को बल मिलेगा। आधुनिक सोच से आगे बढ़ेंगे। पद प्रतिष्ठा प्रभाव में वृद्धि होगी। लोकप्रियता बढ़त पर रहेगी। साख सम्मान बनाए रखेंगे। सबको साथ लेकर चलेंगे। व्यक्तित्व व्यवहार प्रभावशाली बना रहेगा। सभी क्षेत्रों में शुभत्व बढ़ेगा। प्रशासनिक पक्ष मजबूत रहेगा। साझीदारी में सफलता पाएंगे। संकोच हटेगा।

read more : न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठकर कर रहे थे ऐसा काम, शिकायत मिलते ही हो गया बर्खास्तगी का आदेश 

 

तुला राशि

तुला राशि वाले आज अकारण ही परेशान हो सकते हैं। शुक्र के कारण कुछ परेशानियां तो वास्तविक हैं ही, कुछ आप अपने अदूरदर्शी स्वभाव के कारण स्वयं भी खड़ी कर लेते हैं। सामाजिक और व्यवसायिक क्षेत्र में विरोधियों की भीड़ आपके सामने खड़ी हो सकती है। आप अपने साहस और बुद्धिमानी से ही इन लोगो को पराजित कर सकते हैं। अतः मन की दुर्बलता व दुर्गुणों का त्याग करें।

read more : Video : अपने लाल को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई मां, वीडियो देख हो जाएंगे रौंगटे खड़े

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों का समय आज तेजी से आगे बढ़ने का है। आपकी अप्रत्याशित उन्नति को देखकर सभी हैरान होंगे। स्वयं आपकी नजर भी अपनी उपलब्धियों पर लग सकती है। प्रगति की इस गति को स्थायी रखना आपका प्रमुख कार्य होना चाहिए अन्यथा आगे चलकर प्रतिष्ठा को धक्का लग सकता है। व्यर्थ की मान बढ़ाई की इच्छा के कार्यों से दूर रहें। अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers