CSP office constable missing for 3 days, police engaged in investigation

CSP कार्यालय का आरक्षक 3 दिनों से लापता, जांच में जुटी पुलिस ने साझा की ये जानकारी ….जानें पूरी खबर

CSP office constable missing for 3 days, police engaged in investigation

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 24, 2022/12:34 pm IST

दुर्ग: पुलिस लापता लोगो को खोज कर परिवार से मिलाती है। साथ ही साथ उन पहलुओं को भी अंजाम देती है, जो खोजने के दौरान आते हैं। लेकिन क्या हो जब पुलिस के अधिकारी ही ला पता हो जाएं! जी हां मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर का है जहां सीएसपी कार्यालय के आरक्षरक तीन दिनों से लापता हैं। गायब होने की रिपोर्ट वैगेरा सब की जा चुकी है। लेकिन कोई सुराख हांथ नही लगा हैं। आरक्षक का नाम सतीस साहू है। जो 20 सितंबर से लापता हैं। सूत्रों के हवाले से जानकारी प्राप्त हुई कि, 20 सितंबर 2022 को आरक्षक कार्यालय में मोबाइल और बाइक छोड़ कर निकला था। जिसके बाद वो वापस ही नहीं आया। हालाकि पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही खोज करना शुरु हो गया है।

Read More: प्रदेश के 26 जिलों को लंपी ने लिया चपेट में, पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं हो पा रही वैक्सीन, हाई अलर्ट मोड पर प्रशासन 

तीन दिनों से कोई खोज खबर नही

20 सितंबर को हुई इस घटना का पुलिस को देर रात जानकारी प्राप्त हुई जब कार्यालय आरक्षक के परिजन रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। आरक्षक सीएसपी कार्यालय भिलाई नगर में पदस्थ था। जिसकी कोई खबर नहीं मिली हैं। मामले की जांच भिलाई नगर पुलिस कर रही है। आरक्षक के घर में गुमशुदा होने की जानकारी पुलिस को देने के बाद दुखी माहोल बरकार है। परिजनों ने बड़े स्तर पर छानबीन करने के लिए अधिकारियों से बात करती हैं।

Read More:कार्यालय के बाद अब RSS कार्यकर्ता के आवास पर फेंका गया पेट्रोल बम, पुलिस महकमे में हड़कंप