Bhilai News: डायरिया का प्रकोप लगातार जारी, 4 दिन में डायरिया के 103 मरीज मिलने से मचा हड़कंप |

Bhilai News: डायरिया का प्रकोप लगातार जारी, 4 दिन में डायरिया के 103 मरीज मिलने से मचा हड़कंप

Bhilai News: डायरिया का प्रकोप लगातार जारी, 4 दिन में डायरिया के 103 मरीज मिलने से मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 10:51 AM IST, Published Date : December 21, 2023/10:51 am IST

भिलाई। Bhilai News: मौसम में बदलाव होते ही सर्दी जुकाम जैसी कई बीमारियां फैलने लगती है। बीते दिनों बारिश की वजह से मलेरिया डेंगू के ज्यादा मामले सामने आए थे जिसने लोगों को काफी प्रभावित किया था। वहीं एक बार फिर अब डायरिया ने अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से मरीजों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। वहीं अब तक 4 दिन में डायरिया के करीब 103 मरीज मिले हैं। जिसससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

Read More: Coronavirus Update in India : भारत में फिर कोरोना विस्फोट! इस राज्य में फिर मिले सैकड़ों नए संक्रमित, नहीं हुआ कंट्रोल तो पाबंदी तय

Bhilai News: बात दें कि रायपुर के भिलाई में डायरिया ने अब अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है। बीते 4 दिनों में 103 डायरिया के मरीज मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं कल 17 मरीजों में 13 को दस्त की शिकायत थी। वहीं दो अन्य मरीज उल्टी दस्त से पीड़ित थे। बढ़ते डायरिया को देखते हुए CMHO ने भी दौरा कर जानकारी ली। इसके साथ ही बीते दिनों डायरिया से महिला की मौत का कारण जानने के लिए जांच कमेटी बनाई गई है। जिसके लिए मितानिनों का डोर टू डोर सर्वे जारी है। साथ ही क्लोरीन की दवा बांटी जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp