durg mein current se 2 sasur aur bahu ki maut | Durg Latest News: दुर्ग में ससुर-बहू की दर्दनाक मौत.. कपड़े सूखा रही बहु को लगा करंट का झटका तो ससुर पहुंचा था बचाने, मचा कोहराम | Durg Latest News

Durg Latest News: दुर्ग में ससुर-बहू की दर्दनाक मौत.. कपड़े सूखा रही बहु को लगा करंट का झटका तो ससुर पहुंचा था बचाने, मचा कोहराम

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 03:12 PM IST, Published Date : March 19, 2024/3:12 pm IST

दुर्ग: कोतवाली थाना क्षेत्र के गंजपारा में बड़ा हादसा हुआ है। बिजली के झटके से दो लोगों की मौत हो गई है। बिजली की चपेट में आने से बहु और ससुर की मौत हुई है। कपड़े सुखाने के लिए लगाए गए तार से पहले बहू फिर ससुर की मौत हो गई है। (durg mein current se 2 sasur aur bahu ki maut) यह हादसा गंजपारा स्थित संतोष दरबार के पास हुआ है। मृतका बहु का नाम मंजू सोनकर और ससुर शेखर सोनकर है। हालांकि इस हादसे के बाद दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची गई है।

Electoral Bond Latest News: क्या छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप्प का पैसा BJP को भी मिल रहा?.. जानें किसने पूछा ये सनसनीखेज सवाल..

वही एक ही घर में दो-दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायमी की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल रवाना करने की तैयारी शुरू कर दी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp