EPL 2024: इलेक्शन प्रीमियर लीग, देश-प्रदेश के मुद्दों पर सियासी दांव पेंच, कांग्रेस और भाजपा के बीच महामुकाबला, देखें मात्र IBC24 न्यूज पर |

EPL 2024: इलेक्शन प्रीमियर लीग, देश-प्रदेश के मुद्दों पर सियासी दांव पेंच, कांग्रेस और भाजपा के बीच महामुकाबला, देखें मात्र IBC24 न्यूज पर

इलेक्शन प्रीमियर लीग में आज किसका चलेगा बाला और कौन गेंदबाज रहेगा हावी? रोमांचक सियासी मुकाबला आप IBC24 के इस खास कार्यक्रम में देख रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 11:44 PM IST, Published Date : March 17, 2024/11:42 pm IST

EPL 2024: दुर्ग। मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के नंबर वन न्यूज़ चैनल आईबीसी 24 में आज आप ईपीएल का महा मुकाबला देख रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 पर आधारित आईबीसी 24 के खास कार्यक्रम ईपीएल यानि इलेक्शन प्रीमियर लीग, में आज देश प्रदेश के कई मुद्दों को लेकर के कांग्रेस और भाजपा दोनों की टीम में आमने-सामने हैं।

इलेक्शन प्रीमियर लीग में आज किसका चलेगा बाला और कौन गेंदबाज रहेगा हावी? रोमांचक सियासी मुकाबला आप IBC24 के इस खास कार्यक्रम में देख रहे हैं। देश-प्रदेश के मुद्दों पर सियासी दांव पेंच कांग्रेस और भाजपा के बीच देखने को मिल रहा है। कांग्रेस बीजेपी में जोरदार मुकाबला हो रहा है।

read more: MP Road Accident : मौत बनकर सड़क पर दौड़ी तेज रफ्तार कार, कई राहगीरों को कुचला, चली गई इतने लोगों की जान

क्रिकेट की पिच, सियासी चौके छक्के, मुद्दों का यार्कर, रणनीतियों की गुगली, किसका चलेगा बाला, किसकी उड़ेगी गिल्ली, किसने मारा मैदान, कौन हुआ हिट विकेट ? दावों की फिरकी, आरोपों का यार्कर, आप सब कुछ इस मैच में देख पाएंगे।

हम आपको इस बार का आईपीएल मुकाबला भिलाई के बीएसपी स्टेडियम से दिखा रहे हैं। दुर्ग लोकसभा सीट का यह महा मुकाबला दोनों सियासी टीमों के बीच है। क्रिकेट की पिच पर राजनीति का रण, आप देख रहे हैं दोनों ही टीमों के छह—छह खिलाड़ी मैदान पर हैं।

read more: दिल्ली कैपिटल्स को आठ विकेट से हराकर डब्ल्यूपीएल 2024 चैम्पियन बनी आरसीबी

आखिर इस मैच में किसने बाजी मारी? आप नीचे दिए गए वीडियो में पूरा मैच देख सकते हैं?

 
Flowers