Mother Committed Suicide due to Minor Boy Makes Daughter Obscene Video

Mother Committed Suicide: बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था नाबालिग, बदनामी के डर से मां ने कर ली खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Daughter Obscene Video: बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था नाबालिग, बदनामी के डर से मां ने कर ली खुदकुशी

Edited By :   |  

Reported By: Komal Dhanesar

Modified Date:  May 28, 2024 / 10:09 PM IST, Published Date : May 28, 2024/10:09 pm IST

भिलाई: Daughter Obscene Video छत्तीसगढ़ के ट्वीन सिटी कहे जाने वाले दुर्ग जिले के भिलाई से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला की मौत के बाद ससुराल वालों ने कहा है कि यादव परिवार के 16 वर्षीय नाबालिक लड़के पर बेटी की अश्लील वीडियो बना ली थी और उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। मामले को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की जिसके चलते महिला ने खुदकुशी कर ली। वहीं, अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

Read More: ‘तुम बच्चा पैदा नहीं कर सकती’, शादी की पहली ही रात ​पति दिखाया तेवर, पत्नी को दिया तीन तलाक 

Daughter Obscene Video दूसरी ओर मृतक महिला के मायके वालों की मानें तो पति और ससुराल वालों ने बेटी का ख्याल नहीं रखते थे, जिसके चलते उसने खुदकुशी कर ली। मृतक के मायके वालों का आरोप है कि हाल ही में ससुराल वालों ने मारपीट की थी, जिसकी जानकारी उसने फोनकर दी थी। उसे इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसे काफी चोट लगी है। इधर इस पूरे मामले की हकीकत जानने पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराया लेकिन शार्ट पीएम रिपोर्ट में मारपीट की बात सामने नहीं आई है।

Read More: Benefits of Fennel Water: इन 3 लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं सौंफ का पानी, जानें इसके गजब के फायदे…

सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी। बता दें कि मृतिका के ससुराल वालों के आरोप के अनुसार मृतिका की नाबालिक बेटी का एक नाबालिक लड़के ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेलिंग कर रहा था। वहीं आरोपी के परिवार ने मोहल्ले में मृतिका द्वारा पैसे लेनदेन कर समझौता करने की अपवाह फैला दी थी, जिसके बाद महिला ने आत्महत्या कर ली थी।

Read More: Morena Fire News: बड़ा हादसा! शॉर्ट सर्किट से घरों में लगी भीषण आग, 3 भैंस सहित तीन लोग जिंदा जले… 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो