winter vacation of schools from 23 december

शिक्षा विभाग ने शीतकालीन छुट्टी की तारीख की जारी, 23 दिसंबर से प्रदेश के सभी स्कूलों में रहेगा अवकाश, देखें आदेश

Education Department has released the date of winter vacation, from December 23: आगामी दिनों में करीब एक सप्ताह तक स्कूल बंद रहगे

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 11:53 AM IST, Published Date : December 21, 2022/11:51 am IST

winter vacation of schools from 23 december: रायपुर : छात्रों के लिए खुशखबरी, स्कूलों में शीतकालीन छुट्टी की तारीख जारी कर दी गई है। जिसके अनुसार प्रदेश के सभी स्कूलों में 23 से 28 दिसंबर तक की छुट्टी रहेगी। छत्तीसगढ़ के स्कूलों में शीतकालीन छुट्टी के लिए पूरे 06 दिनों के अवकाश की घोषणा की है। इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने निजी और सरकारी स्कूलों के लिए निर्देश भी जारी कर दिए है। इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने केन्द्रीय विद्यालयों के लिए 10 दिनों का शीतकालीन अवकाश जारी किया है। जो कि 22 दिसंबर से 01 जनवरी 2023 तक रहेगी।

यह भी पढ़े : उर्फी ने पब्लिक प्लेस में पहना इतना रिवीलिंग ड्रेस, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, अब…

सभी स्कूलों में 23 से 28 दिसंबर तक की छुट्टी

winter vacation of schools from 23 december: छत्तीसगढ़ शासन के स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, प्रदेश के सभी अनुदान प्राप्त व गैर अनुदान प्राप्त शालाओं व डीएड, बीएड और एमएड काॅलेजों में 6 दिनों तक शीतकालीन अवकाश रहेगा. आगामी दिनों में करीब एक सप्ताह तक स्कूल बंद रहने से बच्चों की मौज रहेगी. शीतकालीन अवकाश के दौरान परिवार के संग छुट्टी बिताने का यह बढ़िया मौका है।

 
Flowers