Encounter between soldiers and Naxalites In Pakhanjur

Police-Naxalite Encounter In Pakhanjur : जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद

Police-Naxalite Encounter In Pakhanjur : एक बार फिर नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ लगभग 5 घंटे तक चली है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 10:39 AM IST, Published Date : March 29, 2024/10:39 am IST

पखांजूर : Police-Naxalite Encounter In Pakhanjur : पिछले कुछ समय से नक्सली लगातार मुठभेड़ और अन्य बड़ी वारदातों को अंजाम देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे हैं। सुरक्षाबलों द्वारा लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, लेकिन फिर भी नक्सली बड़ी वारदातों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। नक्सलियों द्वारा लगातार बड़ी वारदातों को दिए जा रहे अंजाम से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वहीं एक बार फिर नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ लगभग 5 घंटे तक चली है।

यह भी पढ़ें : Mayawati On Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पर मायावती का Tweet.. बसपा सुप्रीमो ने की हाई-लेवल जाँच की मांग

पांच घंटो तक चली मुठभेड़

Police-Naxalite Encounter In Pakhanjur : मिली जानकारी के अनुसार, गढ़चिरौली जिला के भूमकन जंगल में जवान गस्त पर निकले थे। इस दौरान अचानक नक्सली भी वहां पहुंच गए और जवानों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। शाम 6 बजे से रात 11 बजे तक यह मुठभेड़ चली। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर फरार हो गए। नक्सलियों के फरार होने के बाद जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान जवानों ने भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp