Fight between MLA representative and BJP leader IN Korea

कोरिया: विधायक प्रतिनिधि और बीजेपी नेता के बीच मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों अस्पताल में भर्ती, जानें क्या है माजरा

CRIME NEWS : चिरमिरी के हल्दीबाड़ी इलाके में फोटो खींचने को लेकर विधायक प्रतिनिधि शिवांस जैन और भाजपा नेता चंदन गुप्ता के बीच जमकर विवाद हुआ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 8, 2022/12:14 am IST

कोरिया। CRIME NEWS : चिरमिरी के हल्दीबाड़ी इलाके में फोटो खींचने को लेकर विधायक प्रतिनिधि शिवांस जैन और भाजपा नेता चंदन गुप्ता के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हो गई । पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। दरअसल, चिरमिरी के हल्दीबाड़ी में मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के प्रतिनिधि शिवांस जैन जो नगर निगम में पार्षद भी है का गोदाम है । शिवांस व्यवसायी भी है जिसका ट्रक में सामान आया हुआ था। वह हल्दीबाड़ी में अनलोडिंग हो रहा था ।

Read more : कल सावन का अंतिम सोमवार, ऐसे करें शिवलिंग की पूजा, महादेव होंगे प्रसन्न 

इसी दौरान वहां बीजेपी किसान मोर्चा अध्यक्ष चंदन गुप्ता पहुंचे और सड़क में खड़े ट्रक से माल उतरने की फोटो मोबाइल से लेने लगे । बस इसी को लेकर दोनो में विवाद हो गया । विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी डंडे से मारपीट की गई। दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां इलाज के बाद चंदन गुप्ता को जिला अस्पताल फिर वहां से रायपुर रेफर कर दिया गया । चंदन गुप्ता के सिर में गम्भीर चोट आई है और ऑक्सीजन लगा हुआ है।

Read more : सौरव गांगुली की बेटी ने इंटरनेट में मचाई सनसनी , सादगी के कायल हुए फैंस, देखें तस्वीर 

वहीं शिवांस जैन के सिर और दोनों हाथ में चोट आई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष कश्यप और भाजपा मंडल अध्यक्ष रघुनंदन यादव अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे । कांग्रेस भाजपा नेता घटना को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।  वहीं चिरमिरी पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर तीन अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers