Raman Singh Allegation on State Government of breach of promise

पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, तो PCC चीफ मोहन मरकाम ने दिया करारा जवाब

पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप! Former CM Raman Singh Allegation on State Government of breach of promise

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 1, 2021/11:01 pm IST

गरियाबंद: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर कहा कि प्रदेश सरकार के पास फंड नहीं है जिसके चलते गरीबों को आवास नहीं मिल पा रहा है। आज गरियाबंद जिले के छुरा में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रमन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से छत्तीसगढ़ सरकार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 11 लाख आवास दिए गए थे। जिसे भूपेश बघेल की सरकार ने वापस करवा दिया। क्योंकि इनको जो 40 फीसदी मैचिंग ग्रांट, वो भी नहीं दे पा रहे हैं।

Read More: उपचुनाव की चुनौती…टिकट का टंटा! नतीजे से तय हो जाएगा कि 2023 से पहले जनता का क्या है मूड?

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के गरीब, मजदूर वर्ग के लोगों को यहां की सरकार की वजह से प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। रमन सिंह ने कहा कि जब तक कांग्रेस सरकार रहेगी, तब तक गरीबों को आवास के लिए परेशान होना पड़ेगा।

Read More: दिल्ली टू रायपुर…कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन! कांग्रेस के भीतर की ये हलचल किसी नए नतीजे पर पहुंच पाएगी?

रमन सिंह के आरोपों पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तो हर गांव में इंदिरा आवास योजना के तहत मकान बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जो भी राशि आती है, वो केंद्र और राज्य मिलकर प्रधानमंत्री आवास बनाते हैं।

Read More: पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, राज्य सरकार के खिलाफ दिया था विवादित बयान