Accused of killing grandmother gets life sentence

Pendra news : बेरहम नाती..! अपनी इस इच्छा को पूरी करने नानी पर ढाया जुर्म, मिली आजीवन कारावास की सजा

ADJ court sentenced life imprisonment to the accused who killed grandmother बेरहम नाती..! अपनी इस इच्छा को पूरी करने नानी पर ढाया जुर्म

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : February 22, 2023/11:14 am IST

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। गौरेला में पैसों और जमीन के लालच में अपनी नानी की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी को एडीजे कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी है। दरअसल यहां 10 सितंबर 2020 को बुजुर्ग महिला ललियाबाई काशीपुरी रहस्यमय तरीके से गायब हुई थी, जिसकी लाश 10 दिन बाद कंकाल के रूप में रतनजोत प्लांट में रतनजोत के पौधों से ढंकी हुयी मिली थी।

read more: Saraipali News: नल-जल योजना ठप..! अभी से ही बूंद-बूंद पानी को मोहताज हुए ग्रामीण

बता दें कि ललियाबाई के घर में ही आरोपी राजकुमार उर्फ अमृतलाल काशीपुरी रहता था। शराब के लिये पैसों की मांग करने के अलावा आरोपी ललियाबाई की जमीन को बेचने के लिये दबाव बनाते रहता था। कई बार नानी के साथ आरोपी का विवाद भी हुआ। उधर घटना के दिन नानी को राशन दिलाने के नाम पर आरोपी अपने साथ सायकल में ले गया और गड्ढे में गिराकर गला दबाकर हत्या कर दिया।

read more:  Pendra News : रक्षक ही बना भक्षक..! युवती ने आर्मी के जवान पर लगाए गंभीर आरोप, आपबीती सुनकर कांप उठेगी रूह

घटना के दिन से ही आरोपी भी घर से गायब था, वहीं लाश मिलने के बाद गौरेला पुलिस ने आरोपी अमृतलाल को भी गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले मे फैसला सुनाते हुये एडीजे गौरेला किरण थवाईत ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनायी है। इस मामले में शासन की ओर से पैरवी अतिरिक्त लोक अभियोजक पंकज नागाईच ने किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें