Governor and Chief Minister gave Christmas greetings

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी क्रिसमस की बधाई, प्रभु यीशु मसीह को लेकर कही ये बात

Christmas greetings : पूरे भारत देश मे क्रिसमस का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में रायपुर में शनिवार शाम से ही क्रिसमस की

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 08:44 AM IST, Published Date : December 25, 2022/8:44 am IST

रायपुर : Christmas greetings : पूरे भारत देश मे क्रिसमस का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में रायपुर में शनिवार शाम से ही क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। बैरन बाजार, सेंट पाल, मोवा समेत शहर के सभी गिरजा घरों में संगठन के हर्षोउल्लास के साथ ईसाई समुदाय के हजारों बंधु पहुंचे। इस मौके पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में लोगों को क्रिसमस की बधाई दी।

यह भी पढ़ें : इसलिए 25 दिसंबर को ही मनाया जाता है क्रिसमस डे, जानें हर दिन की खासियत… 

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Christmas greetings :  राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रभु यीशु के जन्मदिन क्रिसमस के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि प्रभु यीशु मसीह ने समाज को प्रेम, करूणा, क्षमा एवं समानता का संदेश दिया। उन्होंने गरीबों एवं जरूरतमंदों की सेवा करने एवं आपसी भाईचारे के साथ रहने की सीख दी। राज्यपाल ने कहा है कि प्रभु यीशु के संदेश हमेशा समाज के लिए प्रेरक एवं अनुकरणीय रहेंगे।

यह भी पढ़ें : संगीत जगत को लगा बड़ा झटका! मशहूर सिंगर का निधन… 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रदेशवासियों को दी क्रिसमस की बधाई

Christmas greetings :  वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों विशेषकर मसीही समुदाय के लोगों को ‘क्रिसमस‘ पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कामना की है कि प्रभु यीशु मसीह का जन्मदिन सबके जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली लेकर आए।

क्रिसमस की पूर्व संध्या पर जारी अपने बधाई संदेश में सीएम बघेल ने कहा है कि प्रभु यीशु ने सामाजिक समानता पर बल दिया और मानव जाति के कल्याण का मार्ग दिखाया। उन्होंने सत्य, करूणा और प्रेम की शिक्षा दी और कमजोर और गरीबों की मदद के लिए प्रेरित किया। सीएम बघेल ने कहा कि यीशु के संदेश दीन-दुखियों की मदद और समाज के उत्थान के लिए अनुकरणीय हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें