Swachhta Pakhwada By Goel Group

Swachhta Pakhwada By Goel Group : गोयल ग्रुप चला रहा स्वच्छता अभियान, ग्रामीणों को दे रहा समझाईश

Swachhta Pakhwada By Goel Group : दुर्गुकोंदल तहसील क्षेत्र में गोयल ग्रुप द्वारा संचालित श्री बजरंग आयरन ओर माइंस द्वारा क्षेत्र में लगातार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 04:55 PM IST, Published Date : November 29, 2023/4:55 pm IST

अखिलेश शुक्ला की रिपोर्ट….

भानुप्रतापपुर : Swachhta Pakhwada By Goel Group : दुर्गुकोंदल तहसील क्षेत्र में गोयल ग्रुप द्वारा संचालित श्री बजरंग आयरन ओर माइंस द्वारा क्षेत्र में लगातार स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। आपको बता दें कि गोयल ग्रुप के माइंस प्रबन्धन द्वारा विगत 16 नवंबर से स्वच्छता पखवाड़ा मनाया जा रहा है। खदान प्रबंधन द्वारा खदान क्षेत्र के आसपास के ग्रामों में साफ सफाई का कार्य कर ग्रामीणों को स्वच्छता के सबंध में समझाईश भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : Vastu Tips for Home: आज ही हटा लें घर की दक्षिण दिशा में रखा ये सामान, वरना बढ़ जाएगी मुसीबत 

ग्रामीणों को दी गई समझाईश

Swachhta Pakhwada By Goel Group :  आपको बता दें कि अब तक माइंस प्रबंधन द्वारा हाहालद्दी, पड़गाल, भुड़कागुडुम, चाहचाड़ गांव के साथ साथ दुर्गुकोंदल के बाजार पारा, और चौक तथा सरकारी दफ्तरों के आसपास सफाई का कार्य किया गया है। आज ग्राम मेड़ो और दुर्गुकोंदल थाना तथा बीएसएफ कैम्प के आसपास सफाई का अभियान चलाया गया। इसके साथ ही स्वामी आत्मानन्द विद्यालय प्रांगण और दुर्गुकोंदल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के आसपास भी खदान के कामगरों ने झाड़ू लगा कर चूना इत्यादि का छिड़काव कर साफ सफाई का कार्य किया।

यह भी पढ़ें : Rajasthan Congress MLA News : कांग्रेस विधायक को कोर्ट ने सुनाई एक साल की सजा, 55 लाख रुपए का लगाया जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला 

Swachhta Pakhwada By Goel Group :  माइंस के प्रबंधक भोजराम बंजारे ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 30 नवंबर तक सफाई अभियान चलाया जाएगा, ताकि खदान क्षेत्र के आसपास के ग्रामों की सफाई होती रहे और साथ ही वहां के रहवासियों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित भी किया जा सके।