How will Congress deal with the challenge of burglary in Chhattisgarh?

मिशन 23 पर सवाल, जोड़-तोड़ से गलेगी दाल? कांग्रेस सेंधमारी की चुनौती से कैसे निपटेगी?

मिशन 23 पर सवाल, जोड़-तोड़ से गलेगी दाल? कांग्रेस सेंधमारी की चुनौती से कैसे निपटेगी? How will Congress deal with the challenge of burglary

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 11:46 PM IST, Published Date : January 9, 2023/11:46 pm IST

रायपुर। How will Congress deal with the challenge of burglary छत्तीसगढ़ में शनिवार को अमित शाह ने बीजेपी का चुनावी शंखनाद कर दिया। इसके बाद दौरे पर आए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ताबड़तोड़ बैठकें कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि विधायक कम होंगे तो भी बीजेपी सरकार बनाएगी। अब सवाल है कि क्या बीजेपी को बहुमत का भरोसा नहीं और ऐसी स्थिति में कांग्रेस सेंधमारी की चुनौती से कैसे निपटेगी।

Read More: Auto Expo 2023: टाटा मोटर्स की इन कारों पर टिकी हैं सबकी नजरें, ऑटो कंपनी ने इवेंट के लिए तैयार की सूची 

बीजेपी के रणनीतिकारों के इन बयानों से साफ है कि पार्टी छत्तीसगढ़ में वापसी के लिए कमर कस चुकी है। लेकिन सवाल है कि 15 साल में महज 15 सीटों पर सिमट आई बीजेपी के पास वापसी का क्या प्लान है।

Read More: Lohri 2023: त्योहार को ईको-फ्रेंडली तरीके से मनाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान तरीके 

बीजेपी की इस जोड़-तोड़ वाली रणनीति पर कांग्रेस का वार होना तय था। ऐसा हुआ भी। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी का खरीद फरोख्त सफल नहीं होगा। बयान पर घिरता देख बीजेपी को बचाव के मोड में आना पड़ गया।

Read More: दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो को मारी टक्कर, थम गई एक ही परिवार की सात लोगों सांसे

सियासत में संकेतों की भाषा बड़ा मायने रखती है। अमित शाह ने अपने दौरे में राम और करप्शन पर बयान देकर बीजेपी का एजेंडा लगभग तय कर दिया तो अब उससे एक कदम आगे चुनावी नतीजों के बाद की स्थिति पर ओम माथुर ने अपनी रणनीति साफ कर दी है। अब इस जोड़-तोड़ की रणनीति से निपटने के लिए कांग्रेस क्या काट तैयार करेगी। ये देखने वाली बात होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक