Husband was getting married with another girl, then suddenly wife came

दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में था युवक, तभी पुलिस के साथ अचानक आ धमकी पत्नी

दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में था युवकः Husband was getting married with another girl, then suddenly wife came

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : May 3, 2022/11:48 pm IST

Zara Hatke khabar : बलरामपुरः छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेवारी में एक शादी के मंडप पर अजीब हंगामा देखने को मिला। दरअसल दूल्हा सुनील केरकेट्टा पहले से शादीशुदा था और अपनी पत्नी को धोखे में रखकर दूसरी शादी रचा रहा था, तभी उसकी पत्नी पुलिस और महिला बाल विकास अधिकारी साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दूल्हे को मंडप से उठाया। शादी रुकवाई और थाने ले आई।

Read more : मध्यप्रदेश में दुष्ट दलन.. सियासत का नया चलन! क्या इन प्रतीकों के जरिए अपनी 2023 की स्क्रिप्ट तैयार कर रही बीजेपी? 

मामले में पत्नी का आरोप है कि बेटी पैदा होने पर उसका पति सुनील अस्पताल में ही उसे छोड़कर वहां से भाग गया था और तब से ना सिर्फ उसे प्रताड़ित कर रहा है बल्कि अपने साथ रख भी नहीं रहा है। अब वो दूसरी लड़की से शादी करने पर उतारू है। शादी का पता चलने के बाद ही पुलिस और महिला बाल विकास विभाग की मदद ली। वहीं प्रशासन के अफसर का कहना है कि शादी रुकवाई गई है और समझाइश दी गई है।