IBC24 Big disclosure Naxalites made very dangerous for these 3 states

IBC24 का बड़ा खुलासा : नक्सलियों ने बनाया बेहद खतरनाक MMC जोन, कौन है इस साजिश का सरगना ?

Naxalites MMC plan : IBC 24 छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को लेकर महत्वपूर्ण खुलासा किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 21, 2022/7:07 pm IST

Naxalites MMC plan : रायपुर आज IBC 24 तीन राज्यों यानी छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को लेकर महत्वपूर्ण खुलासा किया है। IBC24 तीन राज्यों को सचेत किया है। इन तीन राज्यों के लिए क्या है वो चुनौती..और क्या है वो साजिश, जानिए इस एक्सक्लूजिव रिपोर्ट में…

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

बस्तर में लाल गैंग के पांव उखड़ रहे हैं, अब वो नई मांद की तलाश में हैं । यहीं तलाश उसे लेकर आई है एक ट्राइ जंक्शन में…..जो मौजूद है छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा पर..जहां उसने एक लाल तिराहा तैयार करने का मंसूबा पाल रखा है । जिसके लिए तैयार हो चुका है मिशन MMC..

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

Naxalites MMC plan : मिशन MMC नक्सलियों के लिए अब नई उम्मीद बन चुका है..जानकार कहते हैं ये मिशन अगर फेल हुआ तो मिट जाएगा नक्सलियों का वजूद…इसलिए मिशन MMC अमल शुरू हो चुका है । नक्सलियों ने एक ऐसा प्लान बनाया है, जो बेहद खतरनाक है, ये एक ऐसा प्लान है, जो तीन राज्यों को एक साथ चुनौती देने वाला है । मौजूदा वक्त में छत्तीसगढ़ का दण्यकारण्य यानि खासकर बस्तर नक्सलियों का गढ़ माना जाता है, कह सकते हैं कि कुछ इलाके ऐसे हैं, जहां नक्सलियों की समानांतर सरकार भी चलती हैं, और अब नक्सलियों ने कुछ ऐसी साजिश रची है, ताकि वो अपने प्रभाव क्षेत्र को और विस्तार दे सकें ।