'Har-Har Shambho' singer Abhilipsha Panda's Exclusive interview

IBC24 Exclusive : ‘हर-हर शंभो’ की गायिका अभिलिप्शा का धमाकेदार इंटरव्यू, बोलीं- अभी तो मैं मात्र 19 की हूं

उन्होंने कहा कि हर हर शंभो गाने के वायरल होने के बाद उनकी समाज के प्रति जिम्मेदारियां और बढ़ गईं हैं। उन्होंने कहा कि गायन के साथ वे अपने पढ़ाई पर भी फोकस कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : February 18, 2023/12:34 pm IST

‘Har-Har Shambho’ singer Abhilipsha Panda’s Exclusive interview

रायपुर। महाशिवरात्रि के पावना पर्व पर हम आपको यहां पर ‘हर—हर शंभो’ की गायिका अभिलिप्शा पंडा का बड़ा इंटरव्यू सुनाने जा रहे हैं। अभिलिप्शा पंडा ने IBC24 के साथ Exclusive इंटरव्यू में कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हर हर शंभो गाने के वायरल होने के बाद उनकी समाज के प्रति जिम्मेदारियां और बढ़ गईं हैं। उन्होंने कहा कि गायन के साथ वे अपने पढ़ाई पर भी फोकस कर रही हैं।

read more:  Mahashivratri 2023: राशि के अनुसार शिव पूजा करने से बदल जाएगी आपकी किस्मत! पंच महायोग में मनेगी महाशिवरात्रि

उन्होंने कहा कि गलतियां सबसे होती हैं उनसे भी उच्चा​रण से संबंधी गलतियां हुई हैं, वे हमेशा गलतियों को सुधारने के लिए प्रयासरत रहती है। उन्होंने कहा कि पैसे कमाना कोई मायने नहीं रखता समाज के लिए कुछ करना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आज की जनरेशन काफी आगे का सोचती है।

read more: महाशिवरात्रि में शिव भक्तों को मिली बड़ी खुशखबरी, इस तारीख को खुलेंगे बाबा केदारनाथ धाम के पट, शुरू कर लें तैयारी

अभिलिप्शा का पूरा इंटरव्यू आप यहां पर सुन सकते हैं।

‘Har-Har Shambho’ singer Abhilipsha Panda’s Exclusive interview