IG set up investigation team to investigate of Kumhari murder case

3 टीआई, 8 इंस्पेक्टर सहित 30 लोगों की टीम करेगी कुम्हारी हत्याकांड की जांच, एक टीम ओडिशा के लिए रवाना

3टीआई, 8 इंस्पेक्टर सहित 30 लोगों की टीम करेगी कुम्हारी हत्याकांड की जांच: IG set up investigation team to investigate of Kumhari murder case

Edited By: , September 29, 2022 / 04:21 PM IST

दुर्गः IG set up investigation team छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की अज्ञात लोगों ने हत्या (Murder) कर दी है। इस हत्या में पति-पत्नी समेत दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए दुर्ग आईजी बीएन मीणा ने 30 सदस्यीय जांच टीम गठित की। टीम में 3 टीआई 8 इंस्पेक्टर सहित 30 लोग शामिल है। बताया जा रहा है कि दुर्ग पुलिस को इस हत्याकांड के संबंध कई अहम सबूत हाथ लगे हैं। दुर्ग पुलिस ने एक टीम को ओडिशा रवाना किया गया है। पुलिस जल्द ही इस पूरे हत्याकांड का खुलासे का दावा कर रहे हैं।

Read More : Monalisa: फोटोशूट के लिए मोनालिसा ने खोले शर्ट के बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट, फैंस हुए मदहोश 

IG set up investigation team मिली जानकारी के मुताबिक कुम्हारी के पास अकोला गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या हुई है। सिर पर कुल्हाड़ी मारकर एक ही परिवार के 4 लोगों की जान लेने की यह खबर आसपास के क्षेत्र में सनसनी की तरह फैल गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची कुम्हारी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह घटना मुरमुंदा के समीप स्थित ग्राम अकोला की है जहां उड़ीसा का मूल निवासी भोलानाथ बाड़ी किराए के मकान में परिवार समेत निवास करता था।

Read more : ‘….नहीं तो वे धान खरीदी नहीं करेंगे’ अपनी मांगो को लेकर समिति प्रबंधकों ने राज्य सरकार को दी चेतावनी