In the absence of wife, brother-in-law did such an act with sister-in-law

पत्नी के गैरमौजूदगी में जीजा ने साली के साथ की ऐसी हरकत, फटी रह गई परिजनों की भी आंखें

पत्नी के गैरमौजूदगी में जीजा ने साली के साथ की ऐसी हरकत, फटी रह गई परिजनों की भी आंखें brother-in-law did such an act with sister-in-law

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 28, 2022/6:52 am IST

In the absence of wife: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के उरला इलाके में एक जीजा ने अपनी ही साली पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी साली घायल हो गई और वारदात के बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया। इस वारदात के बाद राजधानी पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अमित साहु की पत्नी पिछले छह महीने से उसको छोड़कर गायब है। आरोपी अमित को इस बात की शंका थी कि उसकी पत्नी के घर वालों को उसके गायब होने की पुरी जानकारी है लेकिन उसके घर वाले नहीं बता रहे है। इसी बात पर आरोपी अमित अपनी पत्नी के घर जाकर कई बार हंगामा भी कर चुका है।

Read more: नोटबंदी के खिलाफ आज सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई, दाखिल याचिकाओं पर लिया जायेगा अहम फैसला 

In the absence of wife: बताया जा रहा है कि बीरगांव नगर निगम ऑफिस के सामने स्थित डागेश कपड़ा दुकान में उसकी साली काम करती है। आज सुबह आरोपी उस कपड़ा दुकान में अपनी साली से मिलने पहुंचा और वहां पर भी अपनी पत्नी के बारे में अपनी साली से पुछताछ करने लगा। इस बीच बहस बढ़ने के बाद अपने साथ लाये चाकू निकाल कर उस पर हमला कर दिया।

इस बीच दुकान में काम करने वाली उसकी सहेली बीच-बचाव कराने आई तो उसके पैर पर वार कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और सायबर सेल की टीमों ने आरोपी की पतासाजी शुरू की तो देर शाम को अछोली इलाके में उसको अकेले घुमते हुए धरदबोचा और हिरासत में ले लिया। अब पुलिस आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers