ISRO scientist of Chhattisgarh missing, this place was the last location

छत्तीसगढ़ का इसरो वैज्ञानिक लापता, इस जगह थी आखिरी लोकेशन, पुलिस तलाश में जुटी

ISRO scientist of Chhattisgarh missing : जिले के कसकेला गांव में रहने वाले इसरों के वैज्ञानिक दीपक पैकरा बीते एक हफ्ते से लापता है।

Edited By: , August 12, 2022 / 11:19 PM IST

सूरजपुर : ISRO scientist of Chhattisgarh missing : जिले के कसकेला गांव में रहने वाले इसरों के वैज्ञानिक दीपक पैकरा बीते एक हफ्ते से लापता है। दीपक के लापता होने की सुचना उनके परिजनों ने लटोरी पुलिस चौकी में दी है। इस मामले की सुचना मिलते ही पुलिस ने पुरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : अंजली अरोड़ा ने MMS को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई सब देखते है… 

5 अगस्त को हैदराबाद से घर आने निकले थे दीपक

ISRO scientist of Chhattisgarh missing : बता दें कि, वैज्ञानिक दीपक पैकरा के परिजनों के अनुसार वह 5 अगस्त को इसरो हैदराबाद से राखी का त्योहार मनाने के लिए ट्रेन से निकला था। उसे रायपुर से सूरजपुर के लिए ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह रायपुर ना पहुंचकर उड़ीसा राज्य के पुरी चला गया। यह जानकारी पुलिस को उसके लास्ट मोबाइल के लोकेशन से मिली है।

यह भी पढ़े : Weather Update : अभी-अभी प्रदेश में भारी बारिश को लेकर आया ये बड़ा अपडेट, जानें कल से कैसा रहेगा मौसम 

उड़ीसा में दीपक की तलाश कर रही है पुलिस

ISRO scientist of Chhattisgarh missing : इसके बाद सूरजपुर पुलिस उड़ीसा पहुंचकर वहां के स्थानीय पुलिस की सहायता से वैज्ञानिक दीपक पैकरा की तलाश में जुटी गई है। फिलहाल अभी तक दीपक का पता नहीं चल सका है। पुलिस वैज्ञानिक दीपक की तलाश में जुटी है। वहीं उनके परिजन किसी अनहोनी की आशंका को लेकर चिंतित हैं। दीपक को लापता हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें