Anjali Arora MMS Video : Actress big disclosure regarding viral video

अंजली अरोड़ा ने MMS को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई सब देखते है…

अंजली अरोड़ा ने MMS को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा! Anjali Arora MMS Video : Actress big disclosure regarding

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:03 am IST

नईदिल्ली। Anjali Arora MMS Video कच्च्चा बादाम की एक्ट्रेस अंजली आरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअरसल, सोशल मीडिया पर एक एमएमएस जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बाताया जा रहा है कि ये एमएमएस अंजली अरोड़ा है। जिससे अंजली अरोड़ा काफी परेशान लग रही है और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

Read More: अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ रिलीज, सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

Anjali Arora MMS Video लेकिन वायरल हो रहे एमएमएस को लेकर एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की है। कि इस एमएमएस में वो नहीं है। पता नहीं क्यों लोग इसे फैला रहे है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता लोग ऐसा क्यों कर रहे है। मेरा नाम इस वीडियो में क्यों जोड़ा जा रहा है। मेरी कोई भी ऐसा एमएमएस नहीं लोग फालतू के इसे वायरल कर रहे है। मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। मेरा छोटा भाई है, तो ये सब चीजे देखते है।

Read More: छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे ये मशहूर स्टार, ‘जुग जुग जियो’ में निभाया था वरुण के टक्कर का किरदार 

अंजली ने बताया कि वो जब लॉकअप से आई तो उन्हें ये सब पता चला। जिसके बाद उनके पापा ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है। उन्होंने कहा कि मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया है? मैं तो वो हूं ही नहीं। ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें