महिला प्रोफेसर को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, चरित्र शंका पर बदनाम करने की दी थी धमकी |

महिला प्रोफेसर को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, चरित्र शंका पर बदनाम करने की दी थी धमकी

मामले में पुलिस ने आरोपी पति गेलानंद को 17 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया था। मृतक महिला प्रोफेसर का पति भी कॉलेज में प्रोफेसर है।

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 11:09 PM IST, Published Date : March 5, 2023/9:24 pm IST

जांजगीर। जांजगीर-चाम्पा के नवागढ़ पुलिस ने महिला प्रोफेसर को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपी शिक्षक शिवचरण गढ़ेवाल को अवरीद गांव से गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी पति गेलानंद को 17 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया था। मृतक महिला प्रोफेसर का पति भी कॉलेज में प्रोफेसर है।

read more: Bastar news: बस्तर को लूटने और बांटने का आरोप! दौरे पर पहुंचे अमित जोगी ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 30 जून 2022 को महिला प्रोफेसर मोनिका रात्रे ने जहर का सेवन कर लिया था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान मोनिका रात्रे की 03 जुलाई 2022 को मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो जांच में मृतिका को उसके पति द्वारा चरित्र शंका करके अपमानित कर बदनाम करने की धमकी देने से महिला ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली थी और महिला ने सुसाइड नोट में मेरी मौत का जिम्मेदार शिवचरण लिखी थी।

read more: Janjgir : दुष्कर्म आरोपी आरक्षक के खिलाफ FIR। युवती ने आरक्षक के खिलाफ FIR कराया दर्ज

जांच में महिला के द्वारा लिखा जाना प्रमाणित होने पर प्रकरण के आरोपी शिक्षक शिवचरण गढ़ेवाल निवासी ग्राम अवरीद को गिरफ्तार किया है, पुलिस के मुताबिक, पूर्व में आरोपी पति गेलानंद की गिरफ्तारी की जा चुकी है।