Journalist Gopal Sharma's daughter's body found in suspicious condition

CG Crime News: बंद कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला पत्रकार की बेटी का शव, स्थिति देख पुलिस भी रह गई दंग

Journalist Gopal Sharma's daughter's body found in suspicious condition at home.. घर में संदिग्ध हालत में मिला पत्रकार की बेटी का शव

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 07:44 AM IST, Published Date : February 14, 2023/7:43 am IST

Journalist Gopal Sharma’s daughter’s body found in suspicious condition at home: जांजगीर चांपा। जांजगीर जिले में पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी इशिका शर्मा की लाश घर में संदिग्ध हालत में मिली है। मौके पर बिलासपुर से एफएसएल और जांजगीर से डॉग स्क्वायड की टीम ने पहुंचकर जांच सैम्पल लिया है। पुलिस का डॉग, घटना स्थल से 7 सौ मीटर आगे जाकर नहरिया बाबा रोड में भटक गया। मामले में हर बिन्दु पर जांच कर रही है। इधर, इशिका शर्मा के शव को घर से मर्च्युरी ले जाया गया है। जिला अस्पताल में आज सुबह शव का पोस्टमार्टम होगा और वीडियोग्राफी होगी।

यूटुब चैनल में एंकर थी इशिका शर्मा

आपको बता दें, इशिका शर्मा, यूटुब चैनल में एंकर का काम करती थी। घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी विजय अग्रवाल पहुंचे थे और घटना स्थल का मुआयना किया है। एसडीओपी चंद्रशेखर परमा और सिटी कोतवाली टीआई लखेश केंवट भी मौके पहुंचे थे। दरअसल, पत्रकार गोपाल शर्मा ने जांजगीर में मकान लिया था और वहीं परिवार समेत रह रहे थे। रविवार को गोपाल शर्मा, पत्नी के साथ कोरबा गए थे। घर में बेटी इशिका शर्मा, बेटा और एक अन्य शख्स थे।

कमरे में मिला शव

Journalist Gopal Sharma’s daughter’s body found in suspicious condition at home: जानकारी के मुताबिक, घर के कमरे में इशिका शर्मा की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चल सकेगा। फिलहाल, इस हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस कई बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है। इधर, इशिका के शव को घर से पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भेज दिया गया है। जिला अस्पताल में आज सुबह पोस्टमार्टम होगा और वीडियोग्राफी भी होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें