Jashpur Murder News

Jashpur Murder News: घर आए रिश्तेदार की हत्या, 5 दिनों से परिजन कर रहे थे खोजबीन, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

Jashpur Murder News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां घर आए रिश्तेदार को खौफनाक मौत दी गई।

Edited By :   Modified Date:  November 19, 2023 / 11:53 AM IST, Published Date : November 19, 2023/11:52 am IST

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां घर आए रिश्तेदार को खौफनाक मौत दी गई। हत्या कर शव को चोरी छिपे जंगल में दफनाया गया। बताया जा रहा है कि काँसाबेल थाना के बटाईकेला में रिश्तेदार के घर आया एक व्यक्ति को हत्या कर लाश को जंगल में दफना दिए जाने के बाद पांच दिनों से युवक को खोज रहे परिजनों को आख़िरकार सुबह जंगल में जमीन के नीचे से युवक की लाश मिली है।

Read more: Satta on World Cup 2023: भारत-आस्ट्रेलिया मैच को लेकर सट्टा बाजार गर्म, बुकियों ने खोले भाव, दांव पर लगाए इतने हजार करोड़ रुपए… 

मृतक शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान भी मौजूद है। मृतक का नाम घोघर जनकपुर निवासी सारू राम पिता कलह राम है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सारू राम अपने रिश्तेदार बटईकेला निवासी मंगल साय के यहां आया हुआ था। किसी बात को लेकर रिश्तेदार से नोकझोंक पर मंगल साय ने हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को दूर जंगल मे दफना दिया। इधर मृतक के परिजनों का सारू राम खोज बीन कर बुरा हल हो गया था। परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया।

Read more: Chhath Puja 2023: छठ पर्व का तीसरे दिन डूबते सूर्य को देंगे अर्घ्य, जानें इसका शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

इधर पुलिस ने खोजबीन एवं पूछताछ करने पर रिश्तेदार के घर के आंगन में खून के धब्बा पाया। साथ ही रिश्तेदार भी लापता पाया जिसके बाद पतासाजी करने पर जंगल में एक जगह पर गढ्ढे के अन्दर लाश दफ़न किये जाने की बात सामने आने पर पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया। वहीं पुलिस फरार हत्यारा की तलाश में जुटी है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers