Bad traffic signal became a problem

Pathalgaon news: परेशानी का सबब बना खराब ट्रैफिक सिगनल, रोजाना जाम लगने से परेशान हो रहे यात्री

परेशानी का सबब बना खराब ट्रैफिक सिगनल, रोजाना जाम लगने से परेशान हो रहे यात्री Bad traffic signal became a problem

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 03:05 PM IST, Published Date : April 9, 2023/3:05 pm IST

पत्थलगांव। शहर के भीतर से तीन प्रमुख सड़कों के कारण हर वक्त यंहा अव्यवस्थित यातायात से दुपहिया और चार पहिया वाहनों दुर्घटना घटित हो रही है। प्रति सप्ताह दर्जन भर से अधिक वाहनों की दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन ने यहां मुख्य चौराहे से श्रीमती इंदिरा गांधी की प्रतिमा को अन्यत्र हटाकर स्वचालित यातायात संकेत की व्यवस्था की थी। इस व्यवस्था की देखरेख नहीं होने से फिर से बेलगाम यातायात बन गया है।

Read more: चोरी का आइडिया देख चकरा गया पुलिस का माथा, जब दुकान से लाखों रुपयों के साथ चांदी के सिक्के उड़ा ले गए शातिर

इस सप्ताह शहर में अव्यवस्थित यातायात के चलते 14 दुर्घटना में 4 लोग गंभीर हादसों के शिकार हुए हैं। शहर में यातायात की विकराल समस्या के चलते ही गंभीर मरीजों की एंबुलेंस सेवा भी आए दिन प्रभावित हो जाती है। यातायात प्रभारी कुर्रे का कहना है कि शहर का मुख्य चौराहे पर स्वचालित यातायात संकेत पिछले कई महिनों से खराब हो जाने से वाहनों का लम्बा जाम और दुर्घटना के मामलों में इजाफा हुआ है।

Read more: जेल में बंद कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 दिन पहले इस मामले में मिली थी 20 साल की सजा 

शहर में अव्यवस्थित यातायात से दुपहिया और चार पहिया वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शहर के नागरिकों का कहना है कि यहां बाईपास सड़क नहीं होने से शहर के भीतर भारी वाहनों का हर समय दबाव बना रहता है। इसी वजह दुर्घटना और और बेतहाशा धूल उड़ने से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। IBC24 से रमेश शर्मा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें