Police constable going to his in-laws house to celebrate Holi dies

Jashpur news: होली मनाने ससुराल जा रहे पुलिस आरक्षक की दर्दनाक मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

होली मनाने ससुराल जा रहे पुलिस आरक्षक की दर्दनाक मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान Police constable going to his in-laws house to celebrate Holi dies

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 11:32 AM IST, Published Date : March 10, 2023/11:30 am IST

Police constable going to his in-laws house to celebrate Holi dies: जशपुर। जिले के तपकरा थाना क्षेत्र में देर रात बड़ा हादसा हुआ। तपकरा और कुनकुरी के बिच स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक पुलिस आरक्षक कि घटना में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पुलिस आरक्षक बलौदा बाजार के पुलिस लाइन में वायरलेस के पद पर कार्यरत था। जिसका नाम युगल किशोर सिन्हा बलौदा बाजार का निवासी था, जो होली मनाने अपने ससुराल तपकरा थाना के जामबहार गांव को निकला था, लेकिन ससुराल पहुंचने से पहले ही कार रोड से अनियंत्रित होकर रोड किनारे एक बड़े गड्ढे में जा गिरी और उस गड्ढे से लगे पेड़ में टकराई ।

Read more: कलयुगी बेटा..! मामूली सी बात पर अपनी मां को बेदर्दी से पीटा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

हादसे में कार पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई । घटना को देखते राहगीरों ने तत्काल तपकरा थाना प्रभारी एस आर भगत को जानकारी दी, वहीं मामले को गंभीरता से देखते हुए पुलिस प्रशासन घटनास्थल पहुंचकर चालक को जो बुरी तरह कार में फंसा था। उसे निकाल कर बाहर किया गया, लेकिन निकालने के बाद चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

Read more: खून की होली.. इस बात से मना करने पर युवक को घोंपा चाकू, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश

गाड़ी में मिले दस्तावेज के अनुसार और चालक के जेब में मिले डॉक्यूमेंट के आधार पर उसकी पहचान बलौदा बाजार के युगल किशोर सिन्हा के रूप में हुई जो वायरलेस के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से शव को पोस्टमार्टम के लिए कुनकुरी भिजवाया । वही घटना की ख़बर के बाद परिजनो में शोक की लहर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें