Jhiram Naxal attack Today completes 10 years

Jhiram Naxal attack: झीरम नक्सल हमले के आज 10 साल पूरे, PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद ने कहा NIA झीरम घटना के दस्तावेज SIT को सौंपे

झीरम नक्सल हमले के आज 10 साल पूरे, PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद ने कहा! Jhiram Naxal attack Today completes 10 years Sushil Anand Shukla said

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2023 / 09:33 AM IST, Published Date : May 25, 2023/9:31 am IST

रायपुर। Jhiram Naxal attack Today completes 10 years झीरम शहादत की 10वीं वर्षगांठ के समय भाजपा नेताओं द्वारा की गयी बयानबाजी बेहद ही स्तरहीन और आपत्तिजनक है। प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, भाजपा प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने झीरम मामले में बयानबाजी कर भाजपा बेशर्म चरित्र को प्रदर्शित किया है। झीरम घाटी हमला एक ऐसा हत्या कांड था जिसने कांग्रेस के नेतृत्व की एक पूरी पीढ़ी को ही समाप्त कर दिया था।

Read More: आज बन रहा बेहद शुभ गुरु-पुष्य योग, इन तीन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, होगी पैसों की बारिश 

स्वतंत्र भारत में हुई दुर्दान्त और हृदय विदारक घटना भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में डॉ. रमन सिंह के राज में घटित हुई थी। इस क्रूर हत्याकांड के लिये भाजपा और उसकी राज्य सरकार जिम्मेदार है। इस मामले में खुलासे के लिये जरूरी है कि रमन सिंह सहित तत्कालीन गृह मंत्री, तत्कालीन जिम्मेदार पुलिस के अधिकारियों का नार्को टेस्ट कराया जाये।

Read More: नए संसद के समर्थन में कांग्रेस नेता? पूछा ‘इसका उद्घाटन भारत नहीं तो क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री करेंगे?’

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा झीरम की जांच नहीं होने देना चाहती है। झीरम न्यायिक आयोग की जांच पर रोक का पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक स्टे लेकर आये थे है। भाजपा डरती है झीरम का सच सामने आ जायेगा तो वह बेनकाब हो जायेगी। रमन सिंह से बड़ा क्रूर शासक आजाद भारत में आज तक नहीं हुआ। एक साथ विपक्ष के 31 नेताओं की हत्या हो गयी और तत्कालीन सरकार सच सामने आने देने से रोकने में पूरी ताकत लगा रखी थी। भाजपा के बड़े नेता झीरम की जांच को रोकने लगातार कोशिशें कर रहे उसमें साफ हो रहा झीरम के पीछे तत्कालीन भाजपा सरकार की भूमिका संदिग्ध है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक