कार की टक्कर से शिक्षिका की मौत, पति की हालत गंभीर, बाइक में सवार होकर जा रहा था दंपति |

कार की टक्कर से शिक्षिका की मौत, पति की हालत गंभीर, बाइक में सवार होकर जा रहा था दंपति

निर्मला उइके 52 वर्ष एवं पति यशवंत कुमार उइके वर्ष 52 कुहचे निवासी, कुहचे से केवटी आ रहे थे तभी आसुलखार के निकट पेवारी के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही के साथ मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 10:14 PM IST, Published Date : March 7, 2023/10:06 pm IST

भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर से अन्तागढ़ मार्ग पर पेवारी के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही के साथ मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पत्नी की मौत हो गई। जबकि पति घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार निर्मला उइके 52 वर्ष एवं पति यशवंत कुमार उइके वर्ष 52 कुहचे निवासी, कुहचे से केवटी आ रहे थे तभी आसुलखार के निकट पेवारी के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही के साथ मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

read more: Naukar And Malkin Affair: शारीरिक सुख के लिए मालकिन ने 20 साल के नौकर को बनाया शिकार, बोली-थककर सो जाता था पति

इस घटना में निर्मला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि यशवंत घायल हो गया। जिसे अस्पताल पहुचाया गया। बताया जा रहा है मृतिका माध्यमिक शाला परवी में पदस्थ थी जबकि यशवंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केवटी में पर्यवेक्षक के पद पर पदस्थ हैं। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी घटना में भानुप्रतापपुर से अंतागढ़ मार्ग पर सेमरा पारा के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, हालांकि इसमें भी किसी प्रकार की कोई जान माल की हानि नहीं हुई।

read more: श्रीलंका में 25 अप्रैल को कराये जायेंगे स्थानीय निकाय चुनाव: चुनाव आयोग