आत्मानंद स्कूल के बच्चों की अंग्रेजी में सवाल-जवाब सुन गदगद हुए सीएम भूपेश, राशन दुकान की शिकायत पर जांच के निर्देश |

आत्मानंद स्कूल के बच्चों की अंग्रेजी में सवाल-जवाब सुन गदगद हुए सीएम भूपेश, राशन दुकान की शिकायत पर जांच के निर्देश

कार्यक्रम के दौरान आत्मानंद स्कूल के बच्चों की अंग्रेजी में सवाल जवाब सुन गदगद हुए। इस अवसर केबिनेट मंत्री और कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर और पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर शामिल रहे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 30, 2022/5:09 pm IST

कवर्धा। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान कबीरधाम जिले के पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम इंदौरी पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने भेंट-मुलाकात प्रारंभ करने से पहले उन्होंने ग्राम इंदौरी में स्थित जनआस्था के मंदिर मां चण्डी देवी मंदिर पहुंच कर विधि विधान से पूजा अर्चना की और प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

मुख्यमंत्री ने पंडरिया विधानसभा में 68 करोड़ 77 लाख रुपये के कार्यो का भूमिपूजन व लोकार्पण किया साथ ही इंदौरी में स्वास्थ्य केंद्र को उप स्वास्थ्य केंद्र के रुप मे उन्नयन, धौराबन्ध सिंगारपुर, खैराबना, कोहड़िया में सड़क निर्माण की स्वीकृति, रंजीतपुर में पुलिस चौकी खोलने की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान आत्मानंद स्कूल के बच्चों की अंग्रेजी में सवाल जवाब सुन गदगद हुए। इस अवसर केबिनेट मंत्री और कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर और पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर शामिल रहे।

read more: विधानसभा चुनाव में ‘शराब माफियों’ पर रहेगी नजर, तीन प्रदेशों से टीम का गठन कर बनाई ये रणनीति

वही गाँव के सोसायटी में मिट्टी तेल, शक्कर अधिक कीमत पर मिलने की शिकायत पर कलेक्टर को जांच के निर्देश दिए, साथ ही इंदौरी सोसायटी संचालक की जांच व शिकायत सही पाए जाने पर कार्यवाही का आदेश कलेक्टर को दिये।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नवरात्रि की पावन बेला में आप लोगों के बीच आया हूं। आप सभी को नवरात्रि की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। पानी बहुत गिरा, फसल अच्छी है, किसान खुशहाल है। सबसे पहले हमने किसानों का ऋण माफ किया, उनके हित में लगातार कार्य कर रहे। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी किसान न्याय योजना की तीसरी किस्त दीवाली के पहले 15 अक्टूबर को दी जाएगी। केंद्र सरकार द्वारा 2500 रुपए में धान खरीदी पर अड़ंगा डालने के बाद भी हमने, राजीव गांधी किसान न्याय योजना के माध्यम से किसानों को उनकी उपज का अच्छा दाम दिया।

read more: PM किसान योजना को लेकर सरकार ने लिया बड़ा फैसला, बंद की ये सुविधा, 12 करोड़ किसानों पर पड़ेगा असर

4 मई से भेंट-मुलाकात का सिलसिला चल रहा है। लोगों से मिल रहे हैं, बातें हो रही हैं, योजनाओं का फीडबैक मिल रहा है। इस दौरान अलग अलग गाँवो से आये ग्रामीणों से एक एक कर चर्चा की। जहां शासन की योजनाओं से मिलने वाले लाभ की जनाकारी ली। जिसके बाद मुख्यमंत्री कुकदूर के लिए रवाना हुए।