fire in book depot

Keshkal News: बुक डिपो में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी किताबें, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

Keshkal News: बुक डिपो में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी किताबें, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम fire in book depot

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 12:25 PM IST, Published Date : July 31, 2023/12:20 pm IST

केशकाल: fire in book depot फरसगांव नगर के अस्पताल चौक के पास दंतेश्वरी बुक डिपो में सुबह लगभग 3 बजे शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई, काॅपी पुस्तक होने के कारण आग तेजी से बढ़ती गई दुकानदार एवं स्थानीय लोगों के द्वारा पानी से आग को बुझाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन आग की लपटें तेज हो गयी थी। सूचना मिलते ही फरसगांव पुलिस टीम और नगर पंचायत की टीम मौके पर पहुँच कर आग बुझाने का प्रयास किया गया। वहीं एक घंटे बात कोंडागांव से फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुँचा जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

Surajpur News: डॉक्टर ने दवाईयों को मिलाकर ही बना दी आई फ्लू की दवा, कहा- ‘मैंने महसूस किया है मरीजों को कितनी परेशानी होती है’, जानिए क्या है पूूरा मामला

बताया जा रहा है कि बुक डिपो के पास ही हाई टेंसन तार 33 केवी तार अचानक टूट गया, जिसकी वजह से स्पार्किंग होना शुरू हो गया देखते ही देखते बुक डिपो में भी स्पार्किंग होने के साथ-साथ सर्किट हो गया और दुकान में आग लगने से बुक डिपो में रखे कॉपी, पुस्तक प्लास्टिक सहित कई सामान जलकर खाक हो गए हैं।

Patthalgaon News: पानी में बहे छात्र का छ: घंटे के रेस्क्यू के बाद भी नहीं मिला शव, रो-रो कर परिजनों का हुआ बुरा हाल

fire in book depot आग लगने से डिपो के बगल में स्थित एक और पुस्तक दुकान भी चपेट में आ गया ।लेकिन समय रहते फायर ब्रिजेट, पुलिस, नगर पंचायत,कर्मचारी स्थानीय वार्डवासियों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। दुकान मालिक के अनुसार दुकान में रखे लाखों के सामान जल चुके है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें