Dead body not found even after rescue

Patthalgaon News: पानी में बहे छात्र का छ: घंटे के रेस्क्यू के बाद भी नहीं मिला शव, रो-रो कर परिजनों का हुआ बुरा हाल

Patthalgaon News: पानी में बहे छात्र का छ: घंटे के रेस्क्यू के बाद भी नहीं मिला शव, रो-रो कर परिजनों का हुआ बुरा हाल Dead body not found even after rescue

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 11:40 AM IST, Published Date : July 31, 2023/11:30 am IST

पत्थलगांव : Dead body not found even after rescue पत्थलगांव का किलकिलेश्वर धाम के समीप मांड नदी का एनीकट पर सेल्फी लेने के दौरान पानी में बह जाने वाले छात्र का पुलिस के गोताखोरों को आज छ: घंटों की खोजबीन के बाद भी पता नहीं चल पाया है। जशपुर पुलिस के दर्जन भर गोताखोरों ने आज भोर होते ही फिर से मांड नदी में सघन तलाश का काम शुरू किया था। लगभग 8 कि.मी.तक इन गोताखोरों ने नदी में पानी के काफी तेज बहाव के बाद भी बारिकी से तलाश की जा रही है, लेकिन ऋषभ नामक छात्र का कोई पता नहीं चला है।

Patthalgaon News: सेल्फी लेने के दौरान पानी के तेज बहाव में बहा युवक, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इधर स्कूली छात्र ऋषभ के माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। सभी अपने परिजनों के साथ रविवार से ही मांड नदी के किनारे बैठ कर अपने बेटे की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं। पत्थलगांव के निजी स्कूल में 11वीं का छात्र ऋषभ कल अपने दोस्तों के साथ किलकिला एनीकट घुमने आया था यहां किलकिलेश्वर धाम में पूजा अर्चना के बाद मांड नदी में सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया जिससे छात्र के दोस्तों ने उसे बचाने का भी प्रयास किया था, लेकिन वे पानी का तेज बहाव के कारण असफल रहे।

Swarna Sharda Scholarship 2023: जिले में टाॅप करने वाले छात्र- छात्राओं को आज राज्यपाल करेंगे सम्मानित, कार्यक्रम में आए अतिथियों से बच्चों को मिलेगा मार्गदर्शन

Dead body not found even after rescue पुलिस की गोताखोरों की टीम यहां चट्टान और झाड़ियों में भी काफी गहराई तक पहुंच कर छात्र की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक ऋषभ की तलाश के काम में सफलता नहीं मिली है। मांड नदी का एनीकट के समीप के ग्रामीणों का कहना था कि वह यहां छुट्टी के दिन पिकनिक मनाने वालों की काफी भीड़ जमा हो जाती है। यहां पर अक्सर लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर सेल्फी लेने लगते हैं, ऐसे लोगों को समझाइश भी दी जाती है, लेकिन वे अनदेखी कर देते हैं। कल भी स्कूली बच्चों की भीड़ को ग्रामीणों ने पानी का तेज बहाव को देखकर चेतावनी दी थी, लेकिन अचानक यह हादसा हो गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें