Murder case solved after identification of body found in pond

CG News: दोस्त बना जानी दुश्मन.. साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट

दोस्त बना जानी दुश्मन, साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट Murder case solved after identification of body found in pond

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 04:54 PM IST, Published Date : June 3, 2023/4:53 pm IST

Murder case solved after identification of body found in pond

भिलाई। औधोगिक क्षेत्र के पास तालाब में मिले शव की शिनाख्त होने के बाद हत्या के मामले का खुलासा भी भिलाई 3 पुलिस ने कर दिया है। मृतक ओम प्रकाश साहू की आरोपी आशीष तिवारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद उसे बोरे में बांधकर स्कूटी के साथ ही तालाब में फेंक दिया था। इधर मृतक घर वालो को आरोपी ने फोन कर अपहरण की बात कह पैसे की डिमांड भी की। जिसके बाद घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Read More: घर में अकेली पाकर जबरदस्ती घुस आया युवक, जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म, फिर… 

बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक के बीच ऑनलाइन गेम की आईडी दिलाने के नाम पर लाखों का लेनदेन हुआ था। पुलिस के अनुसार मृतक को 31 मई की रात आरोपी ने उम्दा रोड़ स्थित किराए के मकान में बुलाया और सभी ने मिलकर शराब और उसके बाद मृतक की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को छुपाने उसे बोरे में बांधकर स्कूटी के साथ तालाब में फेंक आये, लेकिन पृथक का मोबाइल अपने पास रख लिया और सुबह उसकी पत्नी को फोन करके किडनैपिंग की बात कही और रकम की डिमांड कर ली। इसके बाद घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Read More: एक्शन मोड में कलेक्टर साहब, स्वयं जाकर तीस से ज्यादा पीड़ितों को उनके भूखंडों पर दिलाया कब्जा 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनंत साहू ने बताया कि मृतक और आरोपी की मुलाकात जेल में हुई थी। मृतक पर एनडीपीएस की कार्रवाई पहले की जा चुकी थी और वह अपराधिक प्रवृत्ति का था। इस पूरे मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दो अन्य आरोपियों को बिलासपुर एवं अन्य स्थानों से लाया जा रहा है जिससे पूछताछ के बाद हत्या का कारण सामने आएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें