गाड़ी बुकिंग में देने से पहले जान लें ग्राहक का परिचय, वरना ऐसा हो सकता है अंजाम, हत्या के 5 आरोपी गिरफ्तार |

गाड़ी बुकिंग में देने से पहले जान लें ग्राहक का परिचय, वरना ऐसा हो सकता है अंजाम, हत्या के 5 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल गौरेला के गिरवर गांव का रहने वाला बोलेरो चालक नंदू काशीपुरी चार सितंबर से बुकिंग के नाम पर निकला और रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था जिसकी 9 सितंबर को मध्यप्रदेश के बिजुरी थाना क्षेत्र में पटरी किनारे लाश मिली थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 30, 2022/6:30 pm IST

cg crime news: पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही पुलिस ने किराये के नाम पर बुक की गयी बोलेरो की लूट और चालक की हत्या के मामले में एक महिला सहित मध्यप्रदेश के अलग अलग जिलों के रहने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल गौरेला के गिरवर गांव का रहने वाला बोलेरो चालक नंदू काशीपुरी चार सितंबर से बुकिंग के नाम पर निकला और रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था जिसकी 9 सितंबर को मध्यप्रदेश के बिजुरी थाना क्षेत्र में पटरी किनारे लाश मिली थी।

read more: एचडीएफसी ने ऋण पर ब्याज दर 0.50 प्रतिशत बढ़ायी

घटना की सूचना बिजुरी पुलिस ने गौरेला पुलिस को दी और पुलिस अपराध कायम कर पतासाजी में जुटी थी। पुलिस ने आज प्रेस कान्फ्रेंस कर खुलासा किया कि अनूपपुर जिले के नागपुर का रहने वाला मास्टरमाईंड रामाशंकर सोनी ने गौेरेला से बोलेरो लूटने की योजना बनायी और चिरमिरी के लिये बुकिंग कर निकले थे और रास्ते में नंदू काशीपुरी की हत्या कर दिया और साक्ष्य छिपाने के लिये लाश को बिजुरी के पास रेल पटरी पर फेंक दिया और बोलेरो का नंबर बदलकर बेचने की फिराक में थे।

read more: ‘ऑडियो लीक’ को रोकने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आवास की तलाशी का काम पूरा

पुलिस ने पतासाजी करते हुये खुलासा किया कि मास्टरमाईंड रामाशंकर सोनी हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ अकेले बिजुरी थाने में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है जबकि कई दूसरे थानों में भी गंभीर मामले दर्ज है। बोलेरो लूट कर हत्या करने के मामले में रामाशंकर सोनी सहित मनेन्द्रगढ का रहने वाला रोहित यादव और उसकी पत्नि सावित्री यादव, जबलपुर का रहने वाला लालू चौधरी और उमरिया के नौरोजाबाद का रहने वाला उमाकांत उपाध्याय को गिरफतार कर लिया है। जबकि अन्य फरार आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

read more: महिलाओं के लिए खुशखबरी! मनोरंजन भरें होंगे सातों दिन, अब होगा सिर्फ एंटरटेंनमेंट..एंटरटेंनमेंट..एंटरटेंनमेंट…

वहीं 15 दिनों के भीतर इसी प्रकार बोलेरो लूट कर हत्या की वारदात का यह दूसरा मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने लोगों से गाड़ी किराये पर देने के पहले अच्छे से पतासाजी करने के बाद ही गाड़ी किराये पर देने की अपील की है।

 
Flowers