Serials will be aired for the whole week: अब होगा एंटरटेंनमेंट..एंटरटेंनमेंट..

महिलाओं के लिए खुशखबरी! मनोरंजन भरें होंगे सातों दिन, अब होगा सिर्फ एंटरटेंनमेंट..एंटरटेंनमेंट..एंटरटेंनमेंट…

Serials will be aired for the whole week: महिलाओं के लिए खुशखबरी! मनोरंजन भरें होंगे सातों दिन, अब होगा सिर्फ एंटरटेंनमेंट..एंटरटेंनमेंट...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:21 pm IST

Serials will be aired for the whole week: स्टार प्लस हमेशा से अपनी नई सोच की टैगलाइन को अपने बेहतरीन शोज़ के जरिए चिन्हित करता है। इतना ही नहीं चैनल ने महिला सशक्तिकरण को हमेशा से बढ़ावा दिया है इसीलिए तो अपने जज़्बे और हिम्मत के चलते दर्शकों की सबसे चहेती अनुपमा यानि अभिनेत्री रुपाली गांगुली अपने दर्शकों के घर तक नहीं बल्कि उनके दिलों तक पहुंच चुकी हैं। टीआरपी की टॉप लिस्ट में बने हुए ‘अनुपमा’ शो में दर्शकों को हमेशा कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं, जिसके चलते दर्शक अनुपमा के जीवन से इमोशनली जुड़े हुए हैं। ख़ास बात यह है कि अब दर्शक अपनी अनुपमा से हफ्ते में सातों दिन मिल सकेंगे। क्योंकि चैनल अब अपने हर शो का प्रसारण हफ्ते में सातों दिन करने जा रहा है।

ये भी पढ़ें- राजधानी के स्कूल में हुआ बम ब्लास्ट, 100 से ज्यादा बच्चों की हुई मौत, इनको बनाया था निशाना

सातों दिन होंगे प्रसारित

Serials will be aired for the whole week: ऐसे में स्टार प्लस के सभी प्राइमटाइम शो ‘अनुपमा’, ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘इमली’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘पांड्या स्टोर’, ‘ये है चाहतें’ जैसे और अन्य शोज भी सप्ताह के सभी सातों दिन टेलीविजन पर प्रसारित होंगे। अपने चहेते कलाकारों से सातों दिन मिलने को लेकर दर्शक तो उत्साहित हैं ही वहीं शोज के सभी कलाकार भी इसे लेकर बहुत खुश हैं जानिए। स्टार प्लस पर ‘रविवार विद स्टार परिवार’ खत्म हो गया है। इसके बाद वो स्लॉट खाली हो गया है। चैनल ने ये फैसला किया है कि वह अब सातों दिन शोज को दिखाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें