Constable Jitendra Patel shot himself with a service rifle

Kondagaon News: आरक्षक ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, कोर्ट परिसर में ड्यूटी के दौरान उठाया कदम

The constable shot himself with a service rifle, Constable Jitendra Pate, constable Jitendra Patel shot himself

Edited By :   May 28, 2023 / 12:35 PM IST

Constable Jitendra Patel shot himself with a service rifle: कोंडागांव। जिला मुख्यालय कोण्डागांव के कोर्ट परिसर अंतर्गत संचालित परिवार न्यायालय के गार्ड ड्यूटी रूम में एक आरक्षक (Constable Jitendra Patel) ने 28 मई की सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। मृत आरक्षक जितेंद्र पटेल (Constable Jitendra Patel) मूल रूप से कांकेर जिला का रहने वाला है, जो वर्तमान में कोण्डागांव के पुलिस लाइन में पदस्थ रहते हुए कोर्ट में संत्री ड्यूटी कर रहा था। अब तक घटना का कारण अज्ञात है। मौके पर पुलिस के अधिकारी और परिजन पहुंच चुके हैं।

Read More: जल संकट से प्रशासन ने फेरी आंखें.. एक ही बोर से प्यास बुझा रही तीन बस्तियां 

कोण्डागांव के परिवार न्यायालय में सुरक्षा के लिहाज से आरक्षक क्रमांक 802 जितेंद्र पटेल तैनात है। 28 मई की सुबह कोर्ट परिसर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद आसपास के सभी सन्न रह गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जितेंद्र पटेल ने सरकारी एसएलआर राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल आत्महत्या किए जाने का कारण अज्ञात है।

Read More: आफत बनकर आई ठेले वाली चाट, 1 दर्जन से अधिक लोग हुए फूड प्वाइजनिंग के शिकार 

इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। घटना की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली कोण्डागांव पुलिस, एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार व मृत आरक्षक जितेंद्र पटेल के परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं। IBC24 से अन्जय यादव की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें