Korba Latest Hindi News | Dr. Mahant Attack on Saroj Pandey

Korba Latest News: डॉ महंत पर BJP का पलटवार.. कहा, ‘शेरनी तब तक किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती जब तक उसे छेड़ा ना जाए’..

सरोज पांडेय भले ही कोरबा लोकसभा प्रत्याशी हैं लेकिन हैं तो वो दुर्ग की। ऐसे में यह भी कहा जाता है कि अगर वो जीतकर आई तो कोरबा में दुर्ग-भिलाई के लोगों का कब्ज़ा होगा।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 03:21 PM IST, Published Date : May 8, 2024/3:21 pm IST

रायपुर: सीएम साय ने कोरबा की उम्मीदवार सरोज पांडेय को शेरनी कहा था। इस पर डॉ महंत ने उनपर तंज सके थे, वही अब भाजपा ने डॉ महंत के तंज पर पलटवार किया है। प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने जवाब देते हुए कहा, (Korba Latest Hindi News) शेरनी तब तक किसी को नुकसान नहीं पहुंचती जब तक उसे छेड़ा ना जाए ,शेरनी तो अपने बच्चों की रक्षा करती है। नेता प्रतिपक्ष का ये बयान इस बात को साबित करता है कि उन्हें ज्योत्सना महंत की हार दिखाई दे रही है।

Sam Pitroda Latest Statement: कांग्रेस समर्थक सैम पित्रोदा ने फिर दिया उटपटांग बयान.. भारत की विविधता पर कह दी ये बड़ी बात, मिला जवाब..

Dr. Mahant Attack on Saroj Pandey

क्या कहा था महंत ने

दरअसल नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत ने सीएम साय के द्वारा सरोज पांडेय को शेरनी बताये जाने पर मीडिया में अपनी प्रतिक्रया दी थी। डॉ महंत ने सरोज पांडेय को शेरनी कहने पर तंज कस्ते हुए कहा था कि, सरोज पांडेय शेरनी हैं, और शेरनी को जब भूख लगती है तो वह अपने बच्चों को ही खा लेती है। यह एक शेरनी का स्वभाव होता है।

उन्होने आगे कहा था कि, सरोज पांडेय भले ही कोरबा लोकसभा प्रत्याशी हैं लेकिन हैं तो वो दुर्ग की। (Korba Latest Hindi News) ऐसे में यह भी कहा जाता है कि अगर वो जीतकर आई तो कोरबा में दुर्ग-भिलाई के लोगों का कब्ज़ा होगा। ठेकेदारी से लेकर सभी वो काम कोरबा के लोगों की बजाये दुर्ग-भिलाई के लोग करेंगे। शेरनी हैं तो उनके लोग भी यहां आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers