Looting case from Father of Mahasamund Church

CG: चर्च के फादर से लूटपाट का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, UP के आदतन अपराधी हैं लुटेरे अहमद और आबिद..

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 08:25 PM IST, Published Date : July 1, 2023/8:25 pm IST

महासमुंद: जिले के बागबाहरा थानाक्षेत्र मे 18 जून को कैथोलिक चर्च मे दिनदहाड़े फादर को बंधक बनाकर बन्दूक की नोक पर 1।25 लाख रुपये की लूट की घटना हुई थी जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियो मे से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लाई। एक आरोपी अभी भी फरार है। (Looting case from Father of Mahasamund Church) पुलिस ने आरोपियो से 50 हजार नगद, एक देशी कट्टा, एक मोबाइल, एक स्कूटी जब्त किया है।

CG: भाजयुमो अध्यक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, तीन आरोपी गिरफ्तार, घायल रायपुर रिफर…

पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता मे बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरु की गयी तो पता चला कि ये लोग खरियार रोड उडीसा के है। उसके बाद पुलिस खरियार रोड गयी तो पता चला कि ये तीनो बागपत उत्तर प्रदेश व मेरट यूपी के रहने वाले है। पुलिस की एक टीम बागपत गयी और दो आरोपी वकील अहमद, मोहम्मद आबिद को गिरफ्तार कर ले आई। पुलिस के पूछताछ मे आरोपियो ने बताया कि वह लूट के बाद खरियार रोड गये और लूट की रकम को 40 हजार, 40 हजार व 45 हजार रुपये तीनो ने आपस मे बांटकर अपने अपने घर चले गये।

Bilaspur: न्यायधानी में कल दो-दो मुख्यमंत्रियों का मेगा शो, गजरेंगे केजरीवाल, दिल्ली से लेकर रायपुर की सरकार होगी निशाने पर..

पकड़ में आएं गये आरोपी आदतन अपराधी है और यूपी मे इनके खिलाफ चोरी व आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज है। पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है। (Looting case from Father of Mahasamund Church) इन आरोपियो पर पुलिस ने धारा 342, 397, 450 भादवि व 25 ,27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही कर रही है।

धनंजय त्रिपाठी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें